Home Tags Nitish kumar cast

Tag: nitish kumar cast

क्या उपराष्ट्रपति की कुर्सी पर है Nitish Kumar की नजर! राज्यसभा...

0
Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी इच्छा व्यक्त की है कि वह एक दिन राज्यसभा सदस्य के रूप में काम करना चाहेंगे। अब उनकी राजनीतिक भविष्य के बारे में सियासी गलियारों में बड़े पैमाने पर अटकलें लगाई जा रही हैं।

नालंदा में शराब से हुई मौतों पर घिरे Nitish Kumar, सहयोगी...

0
मुख्यमंत्री Nitish Kumar के गृह जिले नालंदा में हुए इस शराब हादसे को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की है।

Tejashwi Yadav: नीतीश सरकार अपने खर्चे से Bihar में जातीय जनगणना...

0
Tejashwi Yadav ने नीतीश सरकार से मांग की है कि वो राज्य सरकार के खर्चे से बिहार में जातीय जनगणना कराएं। इस मामले में बोलते हुए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा सत्र में एक प्रस्वात सर्वसम्मति से पारित हुआ था कि जातीय जनगणना होनी चाहिए।

Bihar: होटल में महिला और पुरुष डॉक्टर छलका रहे थे जाम,...

0
Bihar में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस अरमान के साथ शराबबंदी की थी, वो फेल होती नजर आ रही है। नीतीश कुमार सूबे की जनता से लगातार कहते आ रहे हैं कि मदिरा सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है लेकिन बिहार की जनता है कि मानने का नाम नहीं ले रही है।

Tejashwi Yadav का नीतीश सरकार पर हमला, बोले- चारों तरफ बलात्कार,...

0
राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार में नीतीश सरकार के विपक्षी नेता Tejashwi Yadav ने मौजूदा जनता दल युनाइटेड और भाजपा के गठबंध की सरकार यानी सीएम नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार में हो रहे अपराध और कानून-व्यवस्था की लचर स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करके सरकार पर कटघरे में खड़ा किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!