Tejashwi Yadav का नीतीश सरकार पर हमला, बोले- चारों तरफ बलात्कार, लूटपाट और हत्या का डरावना शोर है

0
296
Tejashwi Yadav & Nitish Kumar
CM Nitish Kumar: बिहार CM नीतीश कुमार ने कहा- अगले 72 घंटे पटना से बाहर न जाए विधायक

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार में नीतीश सरकार के विपक्षी नेता Tejashwi Yadav ने मौजूदा जनता दल युनाइटेड और भाजपा के गठबंध की सरकार यानी सीएम नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार में हो रहे अपराध और कानून-व्यवस्था की लचर स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करके सरकार पर कटघरे में खड़ा किया है।

तेजस्वी यादव ने बिहार की खराब विधि-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करते हुए पूर्णिया के सरसी में कांग्रेस नेता की हत्या और मधुबनी में पत्रकार की हत्या का जिक्र करते हुए नीतीश सरकार को पूरी तरह से फेल सरकार बताया।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने पत्रकार वार्ता में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए सीएम नीतीश कुमार को राजद शासनकाल और नीतीश कुमार के शासनकाल के 15 वर्षों के अपराधों के आंकड़ों के तुलनात्मक अध्ययन करने की भी चुनौती दी।

जो व्यक्ति हत्या की आशंका व्यक्त करता है, उसकी हत्या भी हो जाती है और पुलिस खामोश रहती है

तेजस्वी यादव ने सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्णिया में नवनिर्वाचित जिला पार्षद के पति रिंटू सिंह की सरेशाम हुई हत्या हुई और इस हत्याकांड में जदयू विधायक सह मंत्री के करीबी का हाथ है। तेजस्वी ने जोर देते हुए कहा कि जब मृतक रिंटू सिंह ने पुलिस को कुछ दिनों पहले ही इस बात की शिकायत की थी कि मंत्री का भतीजा उनके उपर हमला कर चुका है और उसने अपनी हत्या की आशंका भी व्यक्त की थी तब आखिर पुलिस ने कोई एक्शन क्यों नहीं लिया। नीतीश कुमार की पुलिस आखिर खामोश क्यों रही।

इसके बाद उन्होंने मोतिहारी में पुलिस कस्टडी में हुई मौत का मामला भी उठाया। तेजस्वी यादव ने गोपालगंज के कुचायकोट के जनता दल युनाइटेड के विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ़ पप्पू पांडे पर भी निशाना साधा और गोपालगंज में हुए राजद कार्यकर्ता और उसके परिवार की हत्या के मामले में अभी तक की कार्रवाई पर भी गंभीर सवाल उठाये। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर सीधे आरोप लगाया कि बीते एक वर्ष में वैश्य समाज के 500 से अधिक व्यवसायियों की हत्या हुई औऱ सरकार उन्हें सुरक्षा देने में विफल रही है।

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार की शराबबंदी को झांसा करार देते हुए ज़हरीली शराब से हुई मौतों का मामला भी उठाया। इसके अलावा अंत में तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बिहार में एनडीए के नेता अपराध के कई मामलों में लिप्त हैं।

इसे भी पढ़ें: Bihar By Election Result 2021: तेजस्वी यादव ने कहा- जनादेश की चोरी हम नहीं होने देंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here