Delhi Pollution: Delhi में Pollution से परेशान जनता, यूजर ने कहा- मैं कहां आगया, देखें मीम्स

0
415
Delhi Pollution
Delhi Pollution

Delhi Pollution: Central Vista Project सहित सभी छोटे बड़े निर्माण कार्य को बंद कर दिया गया है। साथ ही एक बार फिर से सभी स्कूलों और ट्रेनिंग सेंटरों को भी बंद करने का आदेश दिया गया है। सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट (Central Vista Project) निर्माण कार्य पर पूछे गए सवाल पर दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा कि दिल्ली के अंदर जितने भी निर्माण कार्य चल रहे हैं, वह सब बंद रहेंगे। छोटे-बड़े निर्माण कार्य, केंद्र और दिल्ली सरकार या फिर निजी और MCD के कार्य, सभी तरह के निर्माण कार्य बंद रहेंगे।

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण को लेकर सरकार ने सारे स्कूल और ट्रेनिंग सेंटर को बंद करने का निर्णय लिया था। इनमें केवल उन जगहों को छूट होगी जहां पहले से परीक्षाएं हैं। निर्माण स्थलों पर कार्य 17 नवंबर तक बंद रहेगा उसके बाद सरकार निर्णय लेगी।

देश की राजधानी में खतरनाक अस्तर पर प्रदूषण को देख सोशल मीडिया यूजर अपना दर्द बयां करने से रह नहीं पाए। यूजर Delhi Pollution पर खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं।

दीवाली के बाद प्रदूषण

लंबी सांस लो

लंबी सांस लेने के बाद

https://twitter.com/Rajneesh_16/status/1459427109533741060

फिर आगया

ये तो कुछ भी नहीं

सांस लेने दो

हममम्म्म्म्म्म..

https://twitter.com/its_yashhh/status/1459674964647288837

मेरी सांस जा रही है

मॉर्निंग वॉल्क पर जाएगा तू…

यह भी पढें:

Delhi Pollution: Central Vista Project सहित सभी छोटे बड़े निर्माण कार्य बंद, सभी स्कूलों और ट्रेनिंग सेंटर में भी लगे ताले

Delhi Pollution: AAP और BJP आमने-सामने, गोपाल राय बोले- BJP नेताओं ने कहा था…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here