आत्महत्या की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। खास बात ये है कि इस तरह की हत्याएं अब समूह में हो रही है। जबकि पहले ऐसा नहीं था। बुराड़ी कांड के बाद अब फरीदाबाद में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक परिवार ने समूह में आत्महत्या किया है। फरीदाबाद जिले के सूरजकुंड थाना इलाके के घर में एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसमें 3 लड़कियां और उनका एक भाई शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी ने 3-4 दिन पहले फांसी लगाई थी, जिसकी अब जानकारी मिली है। इसमें 3 लड़कियां और उनका एक भाई शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी ने 3-4 दिन पहले फांसी लगाई थी, जिसकी अब जानकारी मिली है। कमरे में से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा है कि वे चारों भाई-बहन परेशान हैं। मां की मौत के बाद वे नहीं रह सकते, इसलिए आत्महत्या कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, सूरजकुंड में चार भाई-बहनों ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उनके फ्लैट से जब बदबू आई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो अंदर चारों के शव फंदे से लटके हुए थे। तीन-चार दिन से लटके होने की वजह से शव बुरी हालत में थे। बताया जा रहा है कि आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण परिवार ने आत्महत्या की है। परिवार ईसाई धर्म से ताल्लुकात रखता था। चारों का नाम प्रदीप, मीना, बीना और जया था।

बच्चों के माता-पिता और छोटे भाई की मौत पहले ही हो चुकी थी। शायद इसलिए परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। चौकी प्रभारी रणधीर ने कहा कि अभी तक कोई रिश्तेदार सामने नहीं आया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here