Home Tags Murder Case

Tag: Murder Case

Budaun Double Murder: बदायूं हत्याकांड के आरोपी जावेद को कोर्ट ने...

0
Budaun Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस में आरोपी जावेद की आज यानी शुक्रवार (22 मार्च, 2024) को सीजेस (CJS) कोर्ट...

पत्नी से अफेयर के शक में गुस्साए पति ने रेता दोस्त...

0
Karnataka Murder Case: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। यहां...

Mumbai Murder Case: Live-In Partner ने शव के टुकड़े आखिर क्यों...

0
Mumbai Murder Case: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड में लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या की गई और शव के कई टुकड़ों को कुकर में पका दिया गया

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन, मुठभेड़ में...

0
Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक आरोपी का एनकाउंटर हो गया है। आरोपी का नाम अरबाज बताया जा रहा है।

“माफिया को पूरी तरह से तबाह करेगी हमारी सरकार”, प्रयागराज शूटआउट...

0
CM Yogi: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड (MLA Raju Pal Murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की दर्दनाक हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे।

Kanjhawala Case: सामने आई पीड़िता अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, रेप की...

0
Kanjhawala Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए सड़क हादसे के मामले में अंजलि की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आ गई है। आए दिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं है।

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्‍याकांड के आरोपी आफताब को कड़ी सुरक्षा...

0
Shraddha Murder Case: राजधानी दिल्ली के महरौली में लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का आज नार्को टेस्ट किया जाएगा।

Shraddha Murder Case: कैसे किए श्रद्धा के 35 टुकड़े? सीन रीक्रिएट...

0
Shraddha Murder Case: अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब ने कैसे हैवानियत किया था, इसकी सच्चाई जानने के लिए पुलिस की एक टीम रविवार को उसके घर पहुंची।

APN News Live Updates: भारत-जापान आर्थिक मंच को संबोधित करते हुए...

APN News Live Updates: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार यानि आज जम्मू में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 83वें स्थापना दिवस परेड में शामिल होंगे।

Sheena Bora Murder Case: Indrani Mukerjea ने SC में दायर...

0
Sheena Bora Murder Case: Indrani Mukerjea ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। न्यायालय को आदेश प्रति प्राप्त नहीं होने के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!