पत्नी से अफेयर के शक में गुस्साए पति ने रेता दोस्त का गला, फिर पी लिया उसका खून

0
91
Karnataka Murder Case
Karnataka Murder Case

Karnataka Murder Case: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। यहां एक शख्स ने पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में अपने दोस्त पर धारदार हथियार से हमला कर गला काट दिया, ये शख्स इतने पर ही नहीं रुका उसके निकले खून को भी पी गया। वहीं, घटना के वक्त दूर खड़ा उसका तीसरा दोस्त इस घटना की वीडियो बनाता रहा। घटना 19 जून की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

%E0%A4%B8%E0%A4%B9%E0%A5%80%E0%A5%8D%E0%A4%BE%E0%A5%803

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान कर गिरफ्तार कर ली है। आरोपी की पहचान विजय और घायल व्यक्ति की पहचान मारेश के रूप में हुई है। पूछताछ में विजय ने बताया कि उसने मारेश पर इसलिए हमला किया क्योंकि उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था।

Karnataka Murder Case: मामूली बहस हाथापाई तक पहुंची

पुलिस ने मीडिया को बताया कि विजय को शक था कि उसके दोस्त मारेश का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। उसने मारेश को मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान पहले मामूली बहस हुई फिर दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। तभी विजय को गुस्सा आ गया और उसने कथित तौर पर धारदार हथियार से महेश का गला काट दिया।

गिरफ्तार कर जेल भेजा गया शख्स

विजय के हमले में बूरी तरह से घायल मारेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, इलाज के बाद अब उसे छुट्टी मिल गई है। मारेश की शिकायत के बाद पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि हमले में घायल मारेश और विजय आसपास के ही रहने वाले हैं और दोनों पहले से एक दूसरे को जानते पहचानते भी हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here