Home Tags Karnataka Politics

Tag: Karnataka Politics

कर्नाटक विधानसभा से बीजेपी के 10 विधायक सस्पेंड, मौजूदा सत्र में...

कर्नाटक में विपक्षी भाजपा और जनता दल सेक्युलर ने विधानसभा अध्यक्ष यूटी खादर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की मांग करते हुए नोटिस...

पत्नी से अफेयर के शक में गुस्साए पति ने रेता दोस्त...

0
Karnataka Murder Case: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। यहां...

नितिन गडकरी पर निशाना साधते हुए बोले गौरव वल्लभ- “गडकरी को...

0
Karnataka Syllabus Controversy: कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार ने राज्य में स्कूली सिलेबस से हेडगेवार और वीर सावरकर से जुड़े चैप्टर्स को हटा दिया।

समाज सुधारक और सच्चे देशभक्त थे सावरकर, स्कूली किताबों से उनके...

0
Nitin Gadkari On Savarkar: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कर्नाटक के स्कूली सिलेबस से वीर सावरकर और आरएसएस के संस्थापक डॉ. हेडगेवार के अध्याय को हटाने पर नाराजगी जताई।

पहली चुनावी गारंटी पर कर्नाटक कांग्रेस ने लगाई मुहर… शक्ति योजना...

0
Karnataka: कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार की ओर से चुनावों में की गई पांच गारंटियों में से एक ‘शक्ति’ योजना लागू कर दी गई है। इसी के साथ अब प्रदेश में महिलाएं सरकारी बसों में मुफ्त सफर कर सकती हैं।

Karnataka Politics: सोनिया गांधी ने सुलझायी कर्नाटक की सियासी तनातनी

0
Karnataka Politics: नई सरकार का शपथ ग्रहण 20 मई को बेंगलुरु के कांतीरवा स्टेडियम में होगा।

“कर्नाटक में 40 फीसदी कमीशन सरकार की वजह से है हिंसा”,...

0
Karnataka Elections 2023: कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कड़वी जुबानी जंग देखने को मिल रही है। प्रमुख दो प्रमुख पार्टियां-भाजपा और कांग्रेस वोट बटोरने के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगाती रही हैं।

केरल में आतंकी साजिश का खुलासा कर रही है ‘The kerala...

0
Karnataka Elections 2023: कर्नाटक में 13 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दलों के पास 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार समाप्त करने के लिए केवल तीन दिन बचे हैं।

कांग्रेस ने अमित शाह और BJP के खिलाफ दर्ज करवाया मामला,...

0
Karnataka Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार को लेकर काफी जोश देखा जा रहा है। चुनावी रैलियों को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

छाते के बहाने PM Modi का कांग्रेस पर तंज, मल्लिकार्जुन खड़गे...

0
PM Modi Karnataka Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने संबोधन के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!