केरल में आतंकी साजिश का खुलासा कर रही है ‘The kerala Story’, कर्नाटक में बोले पीएम मोदी

0
47
Karnataka Elections 2023
Karnataka Elections 2023

Karnataka Elections 2023: कर्नाटक में 13 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दलों के पास 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार समाप्त करने के लिए केवल तीन दिन बचे हैं। जहां 224 सीटों के लिए 2000 से अधिक उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेगा। वहीं आने वाले तीन दिनों तक पीएम मोदी कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने वाले हैं। कर्नाटक के बेल्लारी में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वहीं उन्होंने कहा बजरंग बली के मुद्दे को भी उठाया और कहा कि कांग्रेस को उनके जय बजरंग बली बोलने से आपत्ति होने लगी है।

 Karnataka Elections 2023 PM Modi
Karnataka Elections 2023

राजनीतिक दल लोगों पर अपनी छाप छोड़ने के लिए अंतिम समय में प्रयास करने में व्यस्त हैं। शुक्रवार से प्रधानमंत्री मोदी अगले तीन दिनों तक राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री शनिवार और रविवार को मेगा रोड शो करेंगे। रोड शो 18 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा। कांग्रेस की पूर्व प्रमुख सोनिया गांधी भी प्रचार के अंतिम चरण में राहुल और प्रियंका के साथ शामिल होंगी। इस बीच’हनुमान’ चुनावी रैलियों में केंद्र में आ गया है और नेता ‘हनुमान’ का हवाला देते हुए एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन दिनों विवाद में चल रही द केरल स्टोरी को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि बीते कुछ वर्षों में आतंकवाद का एक और भयानक स्वरूप पैदा हो गया है। बम, बंदूक और पिस्तौल की आवाज तो सुनाई देती है लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती। ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। पीएम मोदी आगे कहते हैं कि केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकवादियों की नीति पर आधारित है।

Karnataka Elections 2023: आतंकवाद को लेकर पीएम का कांग्रेस पर वार

Karnataka Elections 2023: र्नाटक के बेल्लारी में जनसभा को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं ये देख कर हैरान हूं कि अपनी वोट बैंक के खातिर कांग्रेस ने आतंकवाद के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसी पार्टी क्या कभी भी कर्नाटक की रक्षा कर सकती है? आतंक के माहौल में यहां के उद्योग, IT इंडस्ट्री, खेती, किसानी और गौरवमयी संस्कृति सब कुछ तबाह हो जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था, लॉ एंड ऑर्डर सबसे प्रमुख आवश्यकता है। कर्नाटक का आतंकवाद से मुक्त रहना भी उतना ही जरूरी है। भाजपा हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। जब भी आतंकवाद पर कार्रवाई होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है।

Karnataka Elections 2023
Karnataka Elections 2023

Karnataka Elections 2023: पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में ढेर सारे झूठे वायदें है। कांग्रेस का घोषणा पत्र मतलब तालाबंदी और तुष्टिकरण का बंडल है। अब तो कांग्रेस की हालत इतनी बुरी है कि उनके पैर कांप रहे हैं और इसलिए कांग्रेस को मेरे जय बजरंग बली बोलने पर भी आपत्ति होने लगी है।

आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश की व्यवस्थाओं के साथ ही देश की राजनीति को भी भ्रष्ट करने का काम किया है। बीते कुछ वर्षों में कांग्रसे ने भारत की राजनीति में एक और बीमारी पैदा कर दी है। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पैसों के दम पर अपने इको सिस्टम के दम पर झूठे नैरेटिव गढ़ती है। कांग्रेस की कोशिश होती है कि ऐसा करके वे जनता को भ्रमित कर दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि सूडान में गृह युद्ध की स्थिति ऐसी है कि बड़े-बड़े देशों ने भी अपने नागरिकों को वहां से निकालने से मना कर दिया था लेकिन भारत सरकार अपनी कोशिशों में लगी हुई थी। हमने ऑपरेशन कावेरी चलाया और ऐसी-ऐसी जगहों से हमारे लोगों को वापस लाए जहां विमान तक उतरना मुश्किल हो रहा था और ऐसे मुश्किल समय में कांग्रेस ने देश का साथ नहीं दिया।

संबंधित खबरें…

जम्मू कश्मीर के रजौरी में IED ब्लास्ट; सेना के दो जवान शहीद, 4 घायल

Madhya Pradesh News: मुरैना में जमीन को लेकर ‘महाभारत’, धांय-धांय चली गोली, बिछ गईं लाशें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here