Home Tags Karnataka elections 2023

Tag: karnataka elections 2023

तेलंगाना में मतदान हुआ समाप्त, हैदराबाद में CM के.चंद्रशेखर राव और...

0
Telangana Assembly Elections 2023 Voting : तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर आज यानी गुरुवार को मतदान हो रहे हैं । बता...

कर्नाटक विधानसभा से बीजेपी के 10 विधायक सस्पेंड, मौजूदा सत्र में...

कर्नाटक में विपक्षी भाजपा और जनता दल सेक्युलर ने विधानसभा अध्यक्ष यूटी खादर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की मांग करते हुए नोटिस...

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत,अब कुर्सी की लड़ाई शुरू… 5 प्वाइंट...

0
कर्नाटक में कांग्रेस ने 224 में से 135 सीटों पर जीत दर्ज की। भाजपा को 65 सीटें मिलीं, जबकि जेडीएस को 19 सीटें मिलीं। कर्नाटक चुनाव में दो निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी जीत हासिल की।

डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया के अलावा दो नए नाम शामिल, कल...

0
Karnataka Election Result: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कल हुई प्रचंड जीत के बाद शीर्ष पद किसे मिलेगा, इस पेचीदा मुद्दे पर विचार-विमर्श करने के लिए कांग्रेस ने आज शाम अपने विधायकों की बैठक बुलाई है।

डीके शिवकुमार या सिद्धारमैया…कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री कौन?

0
Karnataka Assembly Election Result: कर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलने जा रही है। हालांकि, अभी मतगणना जारी ही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी पहले ही 129 सीटों पर मजबूत बढ़त बना चुकी है, वहीं बीजेपी सिर्फ 66 सीटों की बढ़त के साथ पिछड़ रही है।

Karnataka Election Result 2023: कांग्रेस की कर्नाटक में शानदार जीत, 136...

0
Karnataka Election Result 2023| Live Updates: कर्नाटक विधानसभा के लिए मतदान 10 मई 2023 को संपन्न हुआ। अब 224 सदस्यीय विधानसभा वाले कर्नाटक राज्य के लिए वोटों की गिनती का समय है।

Karnataka Election Result 2023: बीजेपी की करारी हार के बाद कांग्रेस...

0
Karnataka Election Result 2023: कांग्रेस को कर्नाटक में प्रचंड बहुमत मिली है। राज्य में पार्टी ने कुल 132 सीटें जीती हैं। अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि कांग्रेस अगला मुख्यमंत्री किसे चुनेगी।

क्या लिंगायतों का BJP से हो गया मोहभंग, क्या कहती है...

0
Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ने ये साफ कर दिया है कि लिंगायत मतदातओं ने इस बार बीजेपी का साथ नहीं दिया। कर्नाटक की आबादी का 16-17 प्रतिशत लिंगायत समुदाय है और माना जाता है कि इनका 224 में से 78 सीटों पर प्रभाव है।

कर्नाटक के नतीजों का ‘मिशन 2024’ पर असर! जानें सत्ता से...

0
Karnataka Result: कर्नाटक में चुनावी जंग आखिरकार खत्म हो गई है। लगभग सभी एग्जिट पोल एजेंसियों ने त्रिशंकु विधानसभा की भविष्यवाणी की है, जिसमें कांग्रेस को थोड़ी बढ़त है।

कर्नाटक में मुस्लिम आरक्षण को लेकर SC ने नेताओं को लगाई...

0
कर्नाटक में मुस्‍लिम आरक्षण खत्‍म होगा या नहीं, Supreme Court सुनाएगा फैसला

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!