तेलंगाना में मतदान हुआ समाप्त, हैदराबाद में CM के.चंद्रशेखर राव और जगपति बाबू समेत कई हस्तियों ने डाला वोट

0
81

Telangana Assembly Elections 2023 Voting : तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर आज यानी गुरुवार को मतदान हो रहे हैं । बता दें, वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो चुकी है और शाम 5 बजे तक जारी रहेगी। इस दौरान 3.26 करोड़ से अधिक मतदाता आज वोट डाल सकते हैं, जिसके लिए तेलंगाना में 35,655 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। वहीं, अगर उम्मीदवारों की बात करें तो तेलंगाना में कुल 2,290 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियां भी वोट डालने पहुंच रही हैं। जहां एक ओर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में मतदान किया। वहीं, KCR की बेटी के.कविता ने भी हैदराबाद में वोट डाला।

इनके अलावा, CM के.चंद्रशेखर राव ने भी वोट डाला। नेताओं के साथ-साथ तेलुगू फिल्म जगत के कई सितारों ने भी वोट डाला। बता दें कि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

तेलुगु अभिनेता जगपति बाबू ने डाला वोट

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर जगपति बाबू ने फिल्म नगर सांस्कृतिक केंद्र पर मतदान किया। उन्होंने मतदान केंद्र से बाहर आकार अपनी उंगली पर लगी हुई स्याही की ओर इशारा करते हुए वोट डालने का संकेत दिया।

एक्टर विजय देवरकोंडा ने डाला वोट

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता विजय देवरकोंडा तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अपना वोट डालने के लिए हैदराबाद के जुबली हिल्स पब्लिक स्कूल पहुंचे।

एक्टर राणा दग्गुबाती ने डाला वोट

इसके अलावा, बाहुबली और बाहुबली 2 के फेमस ऐक्टर राणा दग्गुबाती तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए FNCC में मतदान करने पहुंचे। वह मीडिया कर्मियों की तरफ हाथ हिलाकर मतदान केंद्र के अंदर वोट डालने चले गए ।

सुपस्टार अल्लू अर्जुन ने जुबली हिल्स में डाला वोट

पुष्पा मूवी के हीरो अल्लू अर्जुन ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए जुबली हिल्स इलाके में मतदान करने पहुंचे। उन्होंने वहां खड़े लोगों से बात भी की और लाइन में खड़े रहकर अपनी बारी आने का इंतजार किया।

ऑस्कर विजेता एम.एम.कीरावनी ने जुबली हिल्स में किया मतदान

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 में मतदान करने के लिए संगीतकार एम.एम.कीरावनी ने जुबली हिल्स,हैदराबाद पहुंचे। मतदान करने के बाद ऑस्कर विजेता संगीतकार, पद्मश्री एम.एम. कीरावनी ने कहा, “… हर किसी को अपनी मतदान की ताकत का उपयोग करना चाहिए… मतदान का दिन कोई छुट्टी मनाने के लिए नहीं है।”

मतदान के लिए लाइन में लगे जूनियर NTR
तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। ऐसे में जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ तेलंगाना चुनाव में मतदान करने पहुंचे। बता दें, वह आम नागरिकों की तरह वोट डालने के लिए लाइन में भी खड़े रहे। जूनियर एनटीआर अपनी पत्नी और मां के साथ वोट डालने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने तेलंगाना को दी 6100 करोड़ की सौगात, कहा-“विकास की रेस में पीछे नहीं रहना चाहिए देश का कोई कोना”

प्रकाश जावड़ेकर को तेलंगाना, प्रहलाद जोशी को राजस्थान; BJP ने घोषित किए 4 राज्यों के चुनाव प्रभारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here