10 मई को लॉन्च होगा रियलमी का दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स के बारे में जान लीजिए

0
133
Realme 11 Pro Plus 5G
Realme 11 Pro Plus 5G

Realme 11 Pro Plus 5G, चीन में 10 मई को लॉन्च होने वाला है। रियलमी ने अपने लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के डिजाइन और प्रमुख फीचर्स का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने पुष्टि की है कि 11 Pro Plus 5G जल्द ही वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा। बता दें कि Realme ने इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, कंपनी ने 11 प्रो प्लस 5जी में नया कैमरा फीचर की संभावना जरुर जताई है। आइए Realme 11 Pro+ 5G में क्या कुछ खास होने वाला है जानते हैं:

Realme 11 Pro Plus 5G 1
‘sRealme 11 Pro Plus 5G

200MP प्राइमरी कैमरा सेंसर से लैस होगा स्मार्टफोन

Realme Global में 200MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। 11 प्रो प्लस 5जी के साथ कंपनी इसके जूम फीचर को एक पायदान ऊपर ले जा सकती है।

Realme ने फोन के भारत लॉन्च टाइमलाइन के बारे में किसी विवरण की पुष्टि नहीं की है। इस बीच, कंपनी ने पहले ही डिवाइस के डिजाइन की पुष्टि कर दी है। इसमें बीच में गोल्डन और सिल्वर स्टिचिंग के साथ फॉक्स लेदर बैक है। 200MP के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप के लिए कैमरा मॉड्यूल पीछे की तरफ है। प्राइमरी सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) को सपोर्ट करता है।

रियलमी ने यह भी पुष्टि की है कि फोन में पंच कटआउट के साथ 120Hz घुमावदार AMOLED डिस्प्ले है। डिवाइस में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होने का अनुमान है। इसे गीकबेंच पर Dimensity 7050 SoC के साथ स्पॉट किया गया था, जो अनिवार्य रूप से Dimensity 1080 SoC का एक रीबैज वर्जन है। फोन 8GB रैम के साथ लॉन्च होगा।

5000 mAh का दमदार बैटरी

वहीं डिवाइस में दमदार 5000mAh बैटरी होने की भी जानकारी है। Realme को बॉक्स से बाहर 100W फास्ट चार्जिंग के साथ फोन लॉन्च करने के लिए इत्तला दे दी गई है। फोन के रियर कैमरा सेटअप में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी होगा। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा होगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here