गर्भवती पत्नी के पेट पर मारी लात और बोला, “तलाक तलाक तलाक!” पति के खिलाफ केस दर्ज

MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है।

0
71

MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है। एक इंजीनियर पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को कथित तौर पर तीन तलाक देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। अब इस मामले की शिकायत पीड़ित पत्नी ने पुलिस थाने में की है।

बता दें, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले में ट्रिपल तलाक की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। ये मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां रहने वाले एक इंजीनियर पति और ससुराल वालों के खिलाफ एक पीड़िता ने तीन तलाक सहित दहेज का केस दर्ज करवाया है।

FotoJet 50

MP News: दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहा था ससुराल पक्ष

इस मामले में पीड़िता सकीना अब्बासी ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी को सालभर का वक्त ही हुआ था। शादी के बाद से ही सुसराल वाले उसे दहेज के लिए लगातार टार्चर कर रहे थे। वहीं, इस मामले में एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के मुताबिक महिला की शिकायत पर उसके पति आमिर अब्बासी, सास-ससुर, और ननद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता द्वारा लगाए आरोपों की बात करें तो पति आमिर उस पर मायके से दहेज लेकर आने का दबाव बना रहा था। कई बार वह अपने मायके से पैसे लेकर भी आई, लेकिन उसके बाद भी लगातार उसके साथ मारपीट होती रहती थी।

‘ससुराल में रहने लायक नहीं तू जा अपने घर’

जानकारी के मुताबिक, सकीना का पति मैकेनिकल इंजीनियर है और पीथमपुर की एक कंपनी में काम करता है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि शादी के कुछ दिन बाद ही सास ने उससे कह दिया था कि वो और आमिर एक कमरे में ना सोया करें। जब सकीना ने इस बात का विरोध किया तो सास ने उसे खूब भला-बुरा कहा और उसकी पिटाई की। सकीना ने कहा कि उसकी शादी के बाद ही उसकी सास ने उसे यह कहकर मायके भेज दिया था कि वो यहां रहने लायक नहीं है। इतना ही नहीं सास ने पीड़िता के भाई से उसके चरित्र को लेकर भी काफी भला बुरा कहा गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here