Lawrence Bishnoi और Goldy Brar दाउद के पैटर्न को कर रहे फॉलो! इस तरह आगे बढ़ा ये गैंगस्टर गैंग

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने लिए दिल्ली पुलिस एक बार फिर से तैयारी कर चुकी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने जा रही है।

0
147
Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने लिए दिल्ली पुलिस एक बार फिर से तैयारी कर चुकी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने जा रही है। लॉरेन्स का प्रोडक्शन वारंट स्पेशल सेल को मिला है, जिसे पंजाब पुलिस दिल्ली पुलिस के हवाले करेगी। इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई पंजाब के भटिंडा की जेल के सुरक्षित सेल में बंद है।

%E0%A4%BF%E0%A4%A6%E0%A5%82%E0%A4%A6%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A5%82

Lawrence Bishnoi: क्या है मामला?

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में लॉरेन्स बिश्नोई क्राइम कंपनी ताबड़तोड़ एक्सटॉरशन की कॉल्स कर रही है। यही कारण है कि एक बार फिर स्पेशल सेल लॉरेंस बिश्नोई को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ शुरू करने जा रही है। अगले दो दिनों में संभावना है कि लॉरेन्स बिश्नोई दिल्ली पुलिस की कस्टडी में आ जाएगा। वहीं पुलिस के सूत्रों का कहना है कि बिश्नोई अपने गैंग में नाबालिगों को भी शामिल कर रहा है।

सबसे पहले दिल्ली के कारोबारी पर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की धमकी भरी कॉल की खबर सुनने को मिली। इसके बाद गोल्डी बरार की दिल्ली में एक बिजनेसमैन को धमकी और फिर फेमस सिंगर हनी सिंह को गोल्डी के वाइस मेसेज से धमकी दी गई। यही वजह है कि लॉरेन्स बिश्नोई से एक बार फिर दिल्ली पुलिस पूछताछ कर उसके अगले टारगेट का पता लगाना चाहती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here