Home Tags Gangster Lawrence Bishnoi

Tag: gangster Lawrence Bishnoi

Lawrence Bishnoi और Goldy Brar दाउद के पैटर्न को कर रहे...

0
Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने लिए दिल्ली पुलिस एक बार फिर से तैयारी कर चुकी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने जा रही है।

पटियाला हाउस कोर्ट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 4 दिन की...

शनिवार को गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने दिल्ली की...

AK-47 से उड़ा दूंगा, सलमान और तू फिक्स”, Sanjay Raut को...

0
Sanjay Raut: शिवसेन नेता संजय राउत लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के निशाने पर आ गए हैं। पुलिस के अनुसार, राज्यसभा सांसद संजय राउत को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या की धमकी मिली है।

Salman Khan ने की धमकियों से निपटने की तैयारी, पुलिस कमिश्नर...

0
Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस को आवेदन दिया है। दरअसल, पिछले महीने, सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा नोट मिला था।

APN News Live Updates: 20 फीट ऊंचाई, 9500 KG वजन… इन...

APN News Live Updates: भगोड़े विजय माल्या (Vijay Malya) को कोर्ट ने 4 महीने की सजा सुनाई है। बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में अवमानना जुड़े एक मामले में सुनवाई हुई।

Sidhu Moose Wala Murder Case: अमृतसर की अदालत में गैंगस्टर लॉरेंस...

0
Sidhu Moose wala murder case: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज, 28 जून को सिद्धू मुसेवाला की हत्या के मामले में अमृतसर कोर्ट में पेश किया जाने वाले है।

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए किसने की...

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है, जिससे बॉलीवुड के साथ-साथ सल्लू के फैंस में भी हड़कंप मच...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!