Home Tags Lawrence Bishnoi Gang

Tag: Lawrence Bishnoi Gang

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा! पुलिस...

0
Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को एक अहम...

Lawrence Bishnoi और Goldy Brar दाउद के पैटर्न को कर रहे...

0
Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने लिए दिल्ली पुलिस एक बार फिर से तैयारी कर चुकी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करने जा रही है।

मेक्सिको से दिल्‍ली लाया गया गैंगस्‍टर Deepak Boxer, कोर्ट में किया...

0
Deepak Boxer:लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के गुर्गे दीपक बॉक्‍सर को दिल्‍ली पुलिस ने आईजीआई एयरपोर्ट पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया।इस मामले में स्पेशल...

AK-47 से उड़ा दूंगा, सलमान और तू फिक्स”, Sanjay Raut को...

0
Sanjay Raut: शिवसेन नेता संजय राउत लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के निशाने पर आ गए हैं। पुलिस के अनुसार, राज्यसभा सांसद संजय राउत को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या की धमकी मिली है।

Crime News: दिल्ली पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच मुठभेड़,...

0
Crime News: रोहिणी इलाके के सेक्टर 36 में शनिवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के बीच मुठभेड़ हो गई।

Sidhu Moose Wala Murder Case: अमृतसर की अदालत में गैंगस्टर लॉरेंस...

0
Sidhu Moose wala murder case: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज, 28 जून को सिद्धू मुसेवाला की हत्या के मामले में अमृतसर कोर्ट में पेश किया जाने वाले है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!