मेक्सिको से दिल्‍ली लाया गया गैंगस्‍टर Deepak Boxer, कोर्ट में किया जाएगा पेश

Deepak Boxer: दिल्ली पुलिस के अनुसार सबसे पहले दीपक बॉक्सर का मेडिकल कराया जाएगा।उसके बाद बुधवार को ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

0
139
Deepak Boxer top news today
Deepak Boxer top news today

Deepak Boxer:लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के गुर्गे दीपक बॉक्‍सर को दिल्‍ली पुलिस ने आईजीआई एयरपोर्ट पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया।इस मामले में स्पेशल सेल की जनकपुरी की टीम ने पहले ही एफआईआर दर्ज कर ली थी।स्पेशल सेल के 5 अधिकारी दीपक बॉक्सर को लेने पहुंचे थे।
पुलिस के अनुसार दीपक बॉक्सर फर्जी पासपोर्ट के आधार पर मेक्सिको जा पहुंचा था।एफबीआई की मदद से दीपक बॉक्सर को मेक्सिको में दबोच लिया गया और उसके बाद इस्तांबुल के रास्ते उसे भारत वापस लाया गया।

Deepak Boxer top news
Deepak Boxer.

Deepak Boxer:दीपक बॉक्‍सर को हिरासत में लिया

Deepak Boxer news
Deepak Boxer.

Deepak Boxer:दिलीप बॉक्सर को लाने वाली फ्लाइट बुधवार की सुबह 4:40 बजे एयरपोर्ट पर लैंड हुई।इसके बाद आधिकारिक रूप से दिल्ली पुलिस ने एफबीआई के अधिकारियों से दीपक बॉक्सर को हिरासत में ले लिया।

दिल्ली पुलिस के अनुसार सबसे पहले दीपक बॉक्सर का मेडिकल कराया जाएगा।उसके बाद बुधवार को ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।पुलिस दीपक बॉक्सर की रिमांड की मांग करेगी। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि दीपक किन गैंगस्‍टर्स के संपर्क में था।

Deepak Boxer: लॉरेंस बिश्नोई ने भगाने में की थी मदद

Deepak Boxer:मालूम हो कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही दीपक बॉक्सर को भारत से फरार होने में सहायता की थी।दीपक बॉक्सर सिविल लाइंस इलाके में हुई बिल्डर की हत्या में वांछित था।

दिल्ली-एनसीआर का टॉप गैंगस्टर दीपक बॉक्सर रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गोगी गिरोह की कमान संभाल रहा था। दीपक बॉक्सर ने मुरादाबाद से रवि अंटिल के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनवाया था।29 जनवरी को वह कोलकाता से फ्लाइट पकड़कर मैक्सिको भाग गया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here