Home Tags Delhi police special cell

Tag: delhi police special cell

Newsclick से जुड़े परिसरों पर दिल्ली पुलिस की रेड, चीनी फंडिंग...

0
Newsclick: दिल्ली पुलिस ने मंगलवार (3 अक्टूबर) की सुबह न्यूज़क्लिक से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है..

मेक्सिको से दिल्‍ली लाया गया गैंगस्‍टर Deepak Boxer, कोर्ट में किया...

0
Deepak Boxer:लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के गुर्गे दीपक बॉक्‍सर को दिल्‍ली पुलिस ने आईजीआई एयरपोर्ट पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया।इस मामले में स्पेशल...

पुलिस स्‍टेशन जाने की जरूरत नहीं, Delhi Police की इन ऑनलाइन...

0
पुलिस की तुरंत मदद पाने के लिए अब बार-बार पुलिस स्‍टेशन या चौकी जाने की जरूरत नहीं है।

Delhi: रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

0
Delhi पुलिस ने रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस की चार्जशीट में बताया गया है कि जितेंद्र गोगी को मारने के लिए टिल्लू ताजपुरिया के शूटरों ने 1 महीने की वकील की ट्रेनिंग ली थी।

Delhi High Court में उठा तब्लीगी जमात का मुद्दा, HC ने...

0
Delhi High Court ने दिल्ली से कोरोना लॉकडाउन के दौरान तब्लीगी जमात के विदेशी लोगों को पनाह देने पर दर्ज हुई FIR को रद्द करने की मांग के मामले में सवाल-जवाब किया है। दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले में सोमवार को दिल्ली पुलिस से पूछा कि बीते वर्ष कोरोना लॉकडॉउन के समय दिल्ली में हुई तब्लीगी जमात की बैठक में शामिल होने के लिए वैध वीजा पर भारत आए विदेशी नागरिकों को यदि किसी भारतीय ने अपने घर पर आश्रय दिया तो उसे उसके लिए पहले पुलिस से परमिशन लेना अनिवार्य था।

Delhi: स्पेशल सेल ने पाकिस्तानी आतंकी को किया गिरफ्तार, एके 47...

0
Delhi में पुलिस ने फिर दबोचा एक पाकिस्तानी दहशतगर्द को। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बीती रात लगभग 9 बजकर 20 मिनट पर लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!