Home Tags Gangster

Tag: Gangster

Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में गैंगवार के चलते गैंगस्टर टिल्लू...

0
Tillu Tajpuria Murder: दिल्ली के तिहाड़ जेल में सोमवार गैंगबार की खबर सामने आई है। तिहाड़ जेल में हुए इस गैंगवार में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है। टिल्लू ताजपुरिया रोहिणी कोर्ट में शूटआउट का आरोपी था।

मेक्सिको से दिल्‍ली लाया गया गैंगस्‍टर Deepak Boxer, कोर्ट में किया...

0
Deepak Boxer:लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के गुर्गे दीपक बॉक्‍सर को दिल्‍ली पुलिस ने आईजीआई एयरपोर्ट पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया।इस मामले में स्पेशल...

Salman Khan ने की धमकियों से निपटने की तैयारी, पुलिस कमिश्नर...

0
Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस को आवेदन दिया है। दरअसल, पिछले महीने, सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा नोट मिला था।

Abu Salem की रिहाई को लेकर SC का बड़ा बयान, कहा-...

0
Abu Salem: मुंबई बम विस्फोट मामले में अबू सलेम को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार पुर्तगाल को किए गए वादों का सम्मान करने और 1993 के मुंबई विस्फोट मामले में गैंगस्टर अबू सलेम की 25 साल की सजा पूरी होने पर रिहा करने के लिए बाध्य है।

Allahabad HC: गैंगस्‍टर हाजी इकबाल और परिवार को कोर्ट से झटका,अग्रिम...

0
कोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से साफ इंकार कर दिया है लेकिन कहा है कि याची डिस्चार्ज अर्जी अधीनस्थ अदालत में दाखिल करते हैं तो कोर्ट उसे तय करे।

Muzaffarnagar: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को...

0
Muzaffarnagar में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। इस मामल में पुलिस ने बताया कि रात को चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को जब पुलिस ने रूकने को कहा तो वह फायर करते हुए भागने लगे। जवाबी एक्शन में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

बांदा जेल की बैरक नंबर-15 में रहेगा मुख्तार अंसारी, काला पानी...

बाहुबली डॉन और यूपी से पांच बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस पंजाब के रोपड़...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!