Salman Khan ने की धमकियों से निपटने की तैयारी, पुलिस कमिश्नर से मिलकर मांगा हथियार का लाइसेंस

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्यों ने मानसा गांव में मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले 2018 में, जब काला हिरण शिकार का मामला अदालत में था, तब बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी दी थी।

0
508
Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस को आवेदन दिया है। दरअसल, पिछले महीने, सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा नोट मिला था। सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई और अगले दिन उनके आवास के बाहर एक वैन तैनात कर दी गई थी। सलमान खान ने उन्हें और उनके पिता को संबोधित धमकी भरे पत्र को लेकर शुक्रवार 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की। सूत्रों ने बताया कि अब बॉलीवुड अभिनेता ने हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता शुक्रवार को क्रॉफर्ड मार्केट के सामने स्थित मुंबई पुलिस मुख्यालय में शाम करीब 4 बजे अपनी कार से पहुंचे और फनसालकर से मिले। खान ने वहां संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की। पिछले महीने, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था जिसमें धमकी दी गई थी।

salman khanccc
Salman Khan

Salman Khan: अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

सलमान और सलीम खान को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बांद्रा पुलिस के मुताबिक, सलीम खान अपनी सुरक्षा के साथ बैंडस्टैंड सैर पर रोजाना मॉर्निंग वॉक पर थे। सुबह 7.40 बजे, वह एक ब्रेक के लिए एक बेंच पर बैठ गए, जब उसके सुरक्षा कर्मियों को शब्दों के साथ एक चिट मिली। जिसमें लिखा था कि “मूसेवाला जैसा कर दूंगा।

Salman Khan
Salman Khan

लॉरेंस बिश्नोई ने Salman Khan को दी थी धमकी

बताते चले कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्यों ने मानसा गांव में मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले 2018 में, जब काला हिरण शिकार का मामला अदालत में था, तब बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी दी थी। लॉरेंस, जो बिश्नोई समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। काले हिरण को एक पवित्र जानवर मानते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here