Salman Khan पर नहीं हुआ कोई भी अटैक, खबर निकली झूठी, जानें पूरा मामला

धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो जांच में पता चला था कि धमकी भरा लेटर लॉरेंस बिश्नोई ने ही भेजा था।

0
200
Salman Khan
Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) को कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। दरअसल उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर भेजा गया था। यह खत एक बैंच पर मिला था, जहां सलीम खान सुबह की सैर के बाद बैठे थे। धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो जांच में पता चला था कि धमकी भरा लेटर लॉरेंस बिश्नोई ने ही भेजा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान पर हमले की खबर झूठी है।

Salman Khan पर नहीं हुआ है कोई अटैक

मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के परिवार के एक करीबी सूत्र और सिक्योरिटी टीम ने ये खुलासा किया है कि, सलमान खान पर कोई हमला नहीं हुआ है। क्योंकि सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरोपी सौरभ महाकाल ने खुलासा किया था कि लॉरेंस विश्नोई के साथी विक्रम बराड़ ने सलीम खान को धमकी भरा लेटर पहुंचाया था।

Salman Khan
Salman Khan

गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। दरअसल, उन्हें मिली इस चिट्ठी में लिखा था कि उनका भी सिद्धू मूसेवाला के जैसा हाल किया जाएगा। इस चिट्ठी के मिलते ही सरकार ने Salman Khan और उनके पिता की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। साथ ही, फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी परेशान हैं।

Salman Khan

इस बीच सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में बिजी हैं हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये “कभी ईद कभी दिवाली” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है। ये कहानी साजिद नाडियाडवाला की है। इस फिल्म के जरिए वो अपनी कहानी लोगों के सामने लाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:

‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से सामने आया Salman Khan का फर्स्ट लुक, फिल्म में बेहद अलग लुक में दिखेंगे भाईजान

”मूसेवाला की तरह ही…”, धमकी भरे खत को लेकर Salman Khan ने पुलिस को क्या बताया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here