‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से सामने आया Salman Khan का फर्स्ट लुक, फिल्म में बेहद अलग लुक में दिखेंगे भाईजान

फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। “कभी ईद कभी दिवाली” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है।

0
132
Salman Khan
‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से सामने आया Salman Khan का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं इसी बीच सलमान खान ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया है। सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के फर्स्ट लुक को शेयर किया है।

Salman Khan

Kabhi Eid Kabhi Diwali में अलग अवतार में दिखेंगे Salman Khan

अपना लुक शेयर करते हुए दबंग अभिनेता ने लिखा- ‘मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू’। इस लुक में सलमान खान बड़े बालों में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहना है और आंखों पर सन ग्लासेस लगाए हुए हैं। सलमान के लुक को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पहली बार, सुल्तान अभिनेता लंबे बालों में दिखेंगे। अपने हाथ में एक छड़ी के साथ अभिनेता एक और पावर-पैक प्रदर्शन देने के लिए तैयार है।

Salman Khan
Salman Khan

देखें सलमान खान का लुक

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस डेट के आसपास ही सलमान खान का बर्थडे भी आता है जिससे फैंस के लिए ये डबल सेलिब्रेशन का मौका होगा।

https://www.instagram.com/p/Cdhta_YonIV/

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये “कभी ईद कभी दिवाली” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है। ये कहानी साजिद नाडियाडवाला की है। इस फिल्म के जरिए वो अपनी कहानी लोगों के सामने लाने वाले हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग में देरी हुई।

Salman Khan
Salman Khan

इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्टर कर रहे हैं। सलमान के साथ लीड रोल में पूजे हेगड़े होंगी। सलमान के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो सलमान, कैटरीना और इमरान ने टाइगर 3 का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया हैं। आखिर में बता दें कि इस फिल्म से शहनाज गिल बॅालीवुड में डेब्यू करेंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here