Home Tags Salman khan brothers

Tag: salman khan brothers

Salman Khan पर नहीं हुआ कोई भी अटैक, खबर निकली झूठी,...

0
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) को कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। दरअसल उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर भेजा गया था।

Tiger 3 Teaser: Salman Khan और Katrina Kaif की ‘टाइगर 3’...

0
Salman Khan और Katrina Kaif की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर खुशखबरी सामने आई है बता दें कि लंबे समय के अंतराल के बाद आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है

Salman Khan के नए गाने ‘Dance With Me’ का टीजर हुआ...

0
बॅालावुड के दबंग खान यानि Salman Khan ने अपने फैंस को सप्राइज दिया है बता दें कि सलमान ने अपने नए गाने 'डांस विद मी' (Dance With Me) का टीजर रिलाज किया है

कोरोना की वजह से टली Salman Khan की फिल्म ‘Tiger 3’...

0
सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म Tiger 3 की शूटिंग जो कि दिल्ली में होनी थी, अब टाल (Salman Khan film Tiger 3 Shooting Postpone) दिया गया है।

सांप काटने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए Salman...

0
अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस खबर को सुनते ही फैंस परेशान हो गए थे

IIFA Award 2022: अबू धाबी में आयोजित होगा Award Ceremony, अभिनेता...

0
IIFA Award 2022: भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा अवार्ड शो आईफा का 22वां संस्करण-अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) इस साल अबू धाबी में आयोजित होने वाले हैं। (International Indian Film Academy Weekend & Awards) यह शो अगले साल 18 मार्च और 19 मार्च,2022 को आयोजित किया जाएगा। आपको जानकर खुशी होगी कि इस बार अवॉर्ड शो को बॅालीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करेंगे। (Salman Khan to host IIFA 2022)

‘Antim’ के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, तो Salman Khan...

0
सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग किसी और की तरह नहीं है। उन्हें दुनिया में बहुत लोग पसंद करते है। और उनकी फिल्मों का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते रहते है। हाल ही में उनकी फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसके बाद, कई लोग जश्न मनाते हुए देखे गए। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सलमान ने अपने प्रशंसकों से दूध बर्बाद न करने का आग्रह किया है। और उन्हें इसके बजाय गरीबों और जरूरतमंदों को देने के लिए कहा है।

Birthday Special: Salim Khan ने सिनेमाई रूमानियत के दौर में ‘Angry...

0
Birthday Special: आजादी के बाद की फिल्मों में एक रूमानियत हुआ करती थी। नेहरू काल में राजकपूर, देवानंद और दिलीप कुमार जैसे अभिनेता पर्दे पर समाजवाद की बात तो कर रहे थे, लेकिन उसमें रोमांस का पुट भी शामिल था। फिल्म लेखकों में ख्वाजा अहमद अब्बास हों, अबरार अल्वी हों या फिर कमाल अमरोही हों। सभी इप्टा से जुड़े हुए थे, फिल्म लेखन में भी इसकी झलक देखने को मिलती थी, लेकिन रोमांस की चाशनी के बगैर वो कुछ ज्यादा न गढ़ सके।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!