‘Antim’ के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, तो Salman Khan ने कही दिल जीत लेने वाली बात

0
342
Salman Khan
सांप काटने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए Salman Khan, कहा- Now I am fine

सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग किसी और की तरह नहीं है। उन्हें दुनिया में बहुत लोग पसंद करते है। और उनकी फिल्मों का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते रहते है। हाल ही में उनकी फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसके बाद, कई लोग जश्न मनाते हुए देखे गए। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सलमान ने अपने प्रशंसकों से दूध बर्बाद न करने का आग्रह किया है। और उन्हें इसके बजाय गरीबों और जरूरतमंदों को देने के लिए कहा है।

सलमान खान ने प्रशंसकों से दूध बर्बाद न करने को कहा

सलमान खान की फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ, 26 नवंबर को रिलीज़ हुई। जहां अभिनेता अपनी फिल्म की रिलीज़ से खुश हैं, वहीं उन्होंने कुछ फैंस के प्रति निराशा व्यक्त की, जो उनके एंटीम पोस्टर को दूध से नहला रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CW0FuhKINeS/

इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हे दूध पीने को नहीं मिलता है। इससे पहले सलमान खान ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके फैंस एक मूवी थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ते नजर आ रहे थे. अभिनेता ने उनसे ऐसी काम से परहेज करने का अनुरोध किया, क्योंकि इससे कई लोगों की जान को खतरा हो सकता है।

सिनेमाघरों में पटाखे जलाने पर किया अनुरोध

उन्होनें इसके लिए भी कहा था कि “मेरे सभी फैंस से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह एक बहुत बड़ा आग का खतरा साबित हो सकता है जिससे आपकी और दूसरों की जान को भी खतरे में  हो सकती है।

https://www.instagram.com/p/CWyH7ttomwV/

थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जाने दें। हर तरह से फिल्म का आनंद लें, लेकिन कृपया इससे बचें, मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है .. धन्यवाद (sic), ” बता दें कि एंटीम Zee5 मराठी क्राइम ड्रामा मुल्शी पैटर्न का रूपांतरण है। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘Antim’ में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल, देखें पोस्ट

IFFI 2021: फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं Salman Khan और Ranveer singh, वायरल हुआ वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here