Home Tags Antim The Final Truth

Tag: Antim The Final Truth

IMDb रेटिंग में Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ ने Akshay Kumar...

0
इस साल की बड़ी फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और सलमान खान (Salman Khan) की अंतिम (Antim) का नाम शामिल हैं दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं इस साल यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की एंटीम: द फाइनल ट्रूथ जैसी बड़ी रिलीज के बाद भारत में मल्टीप्लेक्स की स्थिति कुछ हद तक आकार में आ गई हैं। दोनों ही फिल्में आज भी सिनेमाघरों में चल रही हैं। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के लिए आईएमडीबी (IMDb) रेटिंग किया हैं जिसमें सलमान खान की फिल्म अंतिम ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को पीछे छोड़ दिया हैं।

‘Antim’ के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, तो Salman Khan...

0
सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग किसी और की तरह नहीं है। उन्हें दुनिया में बहुत लोग पसंद करते है। और उनकी फिल्मों का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते रहते है। हाल ही में उनकी फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसके बाद, कई लोग जश्न मनाते हुए देखे गए। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सलमान ने अपने प्रशंसकों से दूध बर्बाद न करने का आग्रह किया है। और उन्हें इसके बजाय गरीबों और जरूरतमंदों को देने के लिए कहा है।

फिल्म ‘Antim’ में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता...

0
लगभग दो साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान (Salman Khan) की वापसी हो गई है। 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) 26 नवंबर यानि आज ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक हैं। फिल्म में सुपरस्टार एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। मुख्य अभिनेताओं के रिप्ड अवतार और एक्शन दृश्यों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है लोग उनके लुक को काफी पसंद कर रहे है।

फिल्म ‘Antim’ के क्लाइमेक्स सीन के लिए पुणे की सड़कों पर...

0
सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा के लिए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बहुत ही खास फिल्म है। अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है यहां तक ​​कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी दौड़ लगाई। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने जीजा सलमान खान के खिलाफ उतरते नजर आएंगे।

Bhai Ka Birthday Song Teaser: Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ के...

0
अभिनेता सलमान खान (Salman khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म (upcoming film) ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ (Antim The Final Truth) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्म के नए गाने 'भाई का बर्थडे' का टीजर जारी हो गया हैं। फिल्म का गाना एक नवंबर को रिलीज होगा। जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी हैं इस गाने को फिल्म के गैंगस्टर आयुष पर फिल्माया गया है। वीडियो में, मुख्य अभिनेता कुछ देसी डांस मूव्स करते हे दिखाई दे रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!