Home Tags Antim Song Out

Tag: Antim Song Out

‘Antim’ के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, तो Salman Khan...

0
सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग किसी और की तरह नहीं है। उन्हें दुनिया में बहुत लोग पसंद करते है। और उनकी फिल्मों का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते रहते है। हाल ही में उनकी फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसके बाद, कई लोग जश्न मनाते हुए देखे गए। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सलमान ने अपने प्रशंसकों से दूध बर्बाद न करने का आग्रह किया है। और उन्हें इसके बजाय गरीबों और जरूरतमंदों को देने के लिए कहा है।

फिल्म ‘Antim’ के क्लाइमेक्स सीन के लिए पुणे की सड़कों पर...

0
सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा के लिए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बहुत ही खास फिल्म है। अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है यहां तक ​​कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी दौड़ लगाई। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने जीजा सलमान खान के खिलाफ उतरते नजर आएंगे।

Antim Song Out: Salman Khan अभिनीत फिल्म अंतिम का नया गाना...

0
Antim Song Out: सलमान खान (Salman Khan) आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) अभिनीत एक्शन फिल्म 'एंटीम - द फाइनल ट्रुथ' (Antim – The Final Truth) चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के निर्माताओं ने अगले गाने 'चिंगारी' (Chingari) का फर्स्ट लुक जारी किया है। इस ट्रैक में एक्ट्रेस व मॉडल Waluscha De Sousa लावणी डांस करतीं नजर आ रही हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!