Home Tags Kapil Sharma salman khan

Tag: Kapil Sharma salman khan

Bollywood News Updates: ‘डांस दीवाने किड्स’ के सेट पर Neetu Kapoor...

0
Bollywood News Updates: अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं आपको बता दें कि नीतू डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने किड्स' को जज कर रही हैं।

Happy Birthday Kapil Sharma: अपनी कॅामेडी से लाखों दिलों पर राज...

0
Happy Birthday Kapil Sharma: लाखों दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता? एक आदमी जो अपने आप में एक ब्रांड है। कॉमेडी के किंग आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Netflix पर लोगों को हंसाने आ गए हैं Kapil Sharma, मेंटल...

0
टीवी के जाने माने कॅामेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब सिर्फ टीवी पर ही नही बल्कि ओटीटी पर भी गुदगुदाने के लिए आ गए है

Kapil Sharma पर बनेगी बायोपिक, फिल्म का नाम होगा ‘फनकार’

0
टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma की बायोपिक बनने वाली है। प्रोड्यूसर महावीर जैन ने कपिल शर्मा की बायोपिक की अनाउंसमेंट की है।

नेटफ्लिक्स पर आ रहा हैं Kapil Sharma का पहला स्टैंडअप स्पेशल,...

0
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) साल 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है

‘Antim’ के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, तो Salman Khan...

0
सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग किसी और की तरह नहीं है। उन्हें दुनिया में बहुत लोग पसंद करते है। और उनकी फिल्मों का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते रहते है। हाल ही में उनकी फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसके बाद, कई लोग जश्न मनाते हुए देखे गए। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सलमान ने अपने प्रशंसकों से दूध बर्बाद न करने का आग्रह किया है। और उन्हें इसके बजाय गरीबों और जरूरतमंदों को देने के लिए कहा है।

Kapil Sharma ने Salman Khan से पूछा आप 1BHK घर में...

0
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो जिसे लोग काफी पसंद करते है। हमेशा सभी दर्शको को हंसाने के लिए तैयार रहता है शो में आए दिन कोई न कोई एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते है। इस बार सलमान खान द कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कई फिल्मों के दौरान, सलमान खान ने साबित कर दिया है कि एक भी दृश्य ऐसा नहीं है जब वह आपको निराश कर दे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!