Netflix पर लोगों को हंसाने आ गए हैं Kapil Sharma, मेंटल हेल्थ पर की खुल कर बात

0
417
Kapil Sharma
Netflix पर लोगों को हंसाने आ गए हैं Kapil Sharma

टीवी के जाने माने कॅामेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब सिर्फ टीवी पर ही नही बल्कि ओटीटी पर भी गुदगुदाने के लिए आ गए है। कपिल ने नेटफ्लिक्स पर I Am Not Done Yet शो से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद शानदार आगाज किया है जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं। इस शो में कपिल अपनी कहानी अपने स्टाइल में बताते नजर आएंगे।

Kapil Sharma ने की डिप्रेशन पर खुलकर बात

आपको तो पता ही होगा कि आज के समय में डिप्रेशन एक गंभीर समस्या है। ऐसे में कोई भी खुल कर इसके बारे में बात नही करना चाहता हैं, लेकिन कपिल शर्मा हर एक मद्दे पर अपनी बात रखते हैं और पहले शो में ही कपिल ने मेंटल हेल्थ के बारे में खुलकर बात की है। फैंस इस शो से बेहद प्रभावित हुए हैं।

Kapil Sharma
Kapil Sharma

एक यूजर ने ट्विटर पर कमेंट करते हुए कहा कि, मैं बहुत प्राउड फील करता हूं और कपिल को बहुत बहादुर मानता हूं। कपिल ने अपने जीवन के कठिन समय के दौरान के मेंटल हेल्थ पर बात की। नेटफ्लिक्स के I Am Not Done Yet शो पर कपिल शर्मा ने अपने बचपन से लेकर अभी तक की मुश्किलों के बारे में भी बताया कि वह कैसे उस समय अपनी लाइफ की कठिनाइयों को झेले हैं।

https://www.instagram.com/p/CZOs8sMhxcJ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=06e449f3-5dd7-42c7-9714-6927230fdde3

कपिल ने शो में बात करते हुए कहा कि, हम हमेशा मानते हैं कि डिप्रेशन सिर्फ विदेशियों को ही हो सकता है। लेकिन ऐसा नही है। एक समय था जब मैंने मुस्कुराना बंद कर दिया था। फिर मैं थेरिपिस्ट के पास गया तब मुझे पता चला कि मैं डिप्रेशन से जूझ रहा हूं।

Comedy king Kapil Sharma revel his girlfriend
Kapil Sharma

गौरतलब है कि कपिल ने इस शो की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी थी। वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था,”मिलते हैं, नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर, मेरे पहले स्टैंडअप स्पेशल के साथ, जो है ‘कपिल शर्माः मेरा… काम अभी खत्म नहीं हुआ है नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा आ रहा है।” बता दें कि कपिल ओटीटी पर किसी और की नही बल्कि अपनी कहानी बताएंगे वो भी इंग्लिस में।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here