Happy Birthday Kapil Sharma: अपनी कॅामेडी से लाखों दिलों पर राज करने वाले कपिल आज जीते हैं ऐसी जिंदगी

0
276
Kapil Sharma
Kapil Sharma

Happy Birthday Kapil Sharma: लाखों दिलों पर राज करने वाले कॉमेडी के किंग आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता? एक आदमी जो अपने आप में एक ब्रांड है। कपिल ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हर किसी का दिल जीत लिया है। 1 अप्रैल, 1981 को जन्मे, अभिनेता-कॉमेडियन को उनकी मजाकिया बातचीत के लिए जाना जाता है। पंजाब के छोटे से शहर अमृतसर से शुरू होकर सपनों के शहर मुंबई में बड़ा बनाने के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।

Kapil Sharma
Kapil Sharma

Kapil Sharma की लग्जरी लाइफ

कपिल ने एक रियलिटी शो में बतौर प्रतिभागी अपने करियर की शुरुआत की थी, और अब अपने शो द कपिल शर्मा शो से छोटे पर्दे पर अपना दबदबा बना रहे हैं। कपिल के पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल ने लाफ्टर चैलेंज शो को जीता था। जिसमें उन्हें 10 लाख रुपये का चेक मिला था। एक मीडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाले कपिल आज लग्जरी लाइफ जीते है। कपिल आज एसयूवी रेंज रोवर एवोक एसडी 4 और मर्सिडीज़ बेंज एस क्लास जैसी महंगी गाड़ियों के मालिक है। जिनकी कीमत 55 लाख रुपये से शुरू होकर 1.20 करोड़ रुपयेे रुपयेे पर खत्म होती है।

Comedy king Kapil Sharma revel his girlfriend

कपिल सिर्फ कॅामेडी के लिए ही नहीं बल्कि अपने मजेदार ट्वीट के लिए भी जानें जाते है। कुछ दिन पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने कॉमेडियन को एक ऐसे शख्स की फोटो में टैग किया थो जो उनसे मिलता-जुलता है। तस्वीर में दिख रहा शख्स डिलीवरी एक्जीक्यूटिव नजर आ रहा था। इस फोटो पर एक यूजर ने ट्वीट किया “सर जी मैंने आज आपको लाइव देख लिया”। कपिल ने इस ट्वीट का बड़ा ही मजेदार जवाब दिया कपिल ने लिखा- “किसी को बताना मत।”

OIP 28

इसके अलावा कपिल ने अपने शो में द कश्मीर फाइल्स से टीम को नहीं बुलाने को लेकर एक यूजर का जवाब दिया था। इसपर सिंगर मीका सिंह ने उन्हें हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘पाजी आई हेट यू आप हर किसी ऐरे गेरे के ट्वीट का जवाब देते हो, मै अपका भाई अपका पड़ोसी और मुझे कोई जवाब नहीं’। इसका जवाब देते हुए कपिल ने लिखा- “Aah chakko fer gift for you paji।”

download 34
Kapil Sharma

गौरतलब है कि टीवी के जाने माने कॅामेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सिर्फ टीवी पर ही नही बल्कि ओटीटी पर भी गुदगुदाने के लिए आ गए है। कपिल ने नेटफ्लिक्स पर I Am Not Done Yet शो से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद शानदार आगाज किया है जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं। इस शो में कपिल अपनी कहानी अपने स्टाइल में बताते नजर आए। नेटफ्लिक्स के I Am Not Done Yet शो पर कपिल शर्मा ने अपने बचपन से लेकर अभी तक की मुश्किलों के बारे में भी बताया कि वह कैसे उस समय अपनी लाइफ की कठिनाइयों को झेले हैं।

यह भी पढ़ें:

Netflix पर लोगों को हंसाने आ गए हैं Kapil Sharma, मेंटल हेल्थ पर की खुल कर बात

Happy Birthday Ajay Devgn: अजय देवगन आज मना रहे हैं अपना जन्मदिन, यहां देखें पत्नी काजोल के साथ उनकी हिट फिल्मों के नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here