Kapil Sharma पर बनेगी बायोपिक, फिल्म का नाम होगा ‘फनकार’

0
311
Comedy king Kapil Sharma revel his girlfriend
एक बार फिर बंद होने जा रहा है Kapil Sharma Show? फैंस हुए निराश

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma की बायोपिक बनने वाली है। प्रोड्यूसर महावीर जैन ने कपिल शर्मा की बायोपिक की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म का नाम ‘फनकार’ होगा। फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करेंगे। तरण आर्दश ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी हैं।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “कपिल शर्मा पर बायोपिक बनने वाली है, ‘फुकरे’ के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इसकी अनाउंसमेंट हो चुकी है। इस फिल्म का नाम ‘फनकार’ होगा।”

Kapil Sharma
Kapil Sharma

Kapil Sharma पर बनेगी बायोपिक

बता दें कि लोग इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपिल शर्मा के इस बायोपिक में उनके जिन्दगी से जुड़े कुछ मुश्किलें और उतार चढ़ाव को दिखाया जाएगा। कपिल शर्मा को टीवी इंडस्ट्री में बहुत पसंद किया जाता है, कपिल द कपिल शर्मा शो को होस्ट करने के अलावा बॅालीवुड में भी हाथ अजमा चुके हैं उनकी पॅापुलरटी किसी एक्टर से कम नही हैं।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी थी। इस शो में कपिल अपनी कहानी अपने स्टाइल में बताते नजर आएंगे।

download 34
Kapil Sharma का पहला स्टैंडअप स्पेशल

वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था,”28 जनवरी को मिलते हैं, नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर, मेरे पहले स्टैंडअप स्पेशल के साथ, जो है ‘कपिल शर्माः मेरा… काम अभी खत्म नहीं हुआ है नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा आ रहा है।” बता दें कि कपिल ओटीटी पर किसी और की नही बल्कि अपनी कहानी बताएंगे वो भी इंग्लिस में। फैंस इस खबर को सुनकर अब 28 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here