MC Stan बने Bigg Boss 16 के विजेता, एक समय खुद को शो से अलग करने का बना लिया था मन

0
151
Bigg Boss 16 Winner
Bigg Boss 16 Winner

Bigg Boss 16 Winner: पॉपुलर टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 16 के साथ-साथ फैंस का इंतजार भी खत्म हुआ। आखिरकार इस शो को अपना विनर मिल गया। बता दें कि यह खिताब 23 साल के मशहूर रैपर MC Stan ने जीता है। वहीं बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके शिव ठाकरे दुसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा प्रियंका चाहर चौधरी तीसरे स्थान पर रहीं। फैंस को उम्मीद थी कि प्रियंका यह शो जीतेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन उन्हें इस शो के दौरान काफी सराहा गया। एमसी स्टेन के जीतने पर पूरी मंडली और उनके परिवार वाले बेहद खुश नजर आए।

Bigg Boss 16 Winner
Bigg Boss 16 Winner

बता दें कि बिग बॉस के विनर को 31 लाख 80 हजार रुपए मिले। प्राइज मनी के अलावा एमसी स्टेन को एक चमचमाती कार और बिग बॉस की ट्रॉफी मिली। टॉप तीन कंटेस्टेंट में जब प्रियंका चौधरी बाहर हुई तो उनके फैंस को काफी झटका लगा। टॉप पांच कंटेस्टेंट में सबसे पहले शालीन भनोट बाहर हुए। लेकिन उन्हें शो से जाते हुए एकता कपूर का नया शो ऑफर हुआ। बता दें कि अर्चना गौतम जब टॉप पांच से बाहर निकली तो काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं।

Bigg Boss 16 Winner: टॉप पांच में थे ये लोग शामिल

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 के विनर की ट्रॉफी एमसी स्टेन ने जीत ली है। वहीं उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के टॉप पांच कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट रहे और सब ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले भी काफी धमाकेदार रहा। शो के आखिरी एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट खूब मस्ती करते हुए नजर आए।

बता दें कि एमसी स्टेन की जर्नी शो के दौरान काफी उतार चढ़ाव वाली रही। वह शो में कई बार भावुक होते दिखे और शो छोड़ने की बात भी करते थे। लेकिन उनके फैंस ने उनका पूरा सपोर्ट किया और उन्हें नॉमिनेशन से हर बार बचाया। शो के आखिरी हफ्तों में वह काफी एक्टिव रहे और फैंस ने उनके इस अवतार को भी खूब पसंद किया। एमसी स्टेन अपने अलग अदांज और पॉपुलर स्लैंग्स के वजह से सुर्खियों में रहे।

बता दें कि एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है और वह पूणे में रहते हैं। स्टेन ने काफी कम उम्र से ही गाने और रैपिंग में अपना करियर बनाने का निर्णय लिया था। वह अपने गाने ‘वाटा’ के लिए काफी मशहूर हैं और इसी गाने से उन्हें नाम मिला। यह गाना काफी पॉपुलर हुआ।

यह भी पढ़ें..

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले का जबरदस्त आगाज, जनता ने बताया शो का विनर कौन?

Sidharth Kiara Video: ‘मिसेज मल्होत्रा’ का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखा कपल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here