दिल्ली में सिनेमा हॉल बंद होने से परेशान हैं Karan Johar, ट्वीट कर सरकार के सामने रखी ये मांग

0
391
दिल्ली में सिनेमा हॉल बंद होने से परेशान हैं Karan Johar

फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को वापस खोलने का आग्रह किया है। करण ने ट्वीट कर लिखा, ‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को खोलने का निवेदन कर रहे हैं। सिनेमाघर सुरक्षा, सोशल डिस्टेंसिंग और हाइजीन को मेंटेन रखने की सभी सुविधाओं से लैस हैं।’ करण ने अपनी पोस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया है। मालूम हो कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते येलो अलर्ट के तहत सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं।

Karan Johar ने दिल्ली में शूट की फिल्म रॉकी और रानी

हाल ही में, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को कुतुब मीनार में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए देखा गया था। करण जौहर ने रणवीर और आलिया के साथ उनकी दिल्ली नाइट आउट की तस्वीरें साझा की थीं और कैप्शन में लिखा था “रॉकी ​​एंड रानी ऑन नाइट आउट।”

Karan Johar
Karan Johar

Karan Johar रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से डेली अपडेट शेयर करते थे। हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों में रणवीर सिंह सफेद रंग के रेट्रो आउटफिट में दिख रहे थे, जबकि आलिया भट्ट ने सफेद फूलों की साड़ी पहनी हुई थी। करण, रणवीर और आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

karan johar
Karan Johar

गौरतलब है कि, नौ साल के अंतराल के बाद फराह खान करण जौहर के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस रीयूनियन के बारे में बात करते हुए फराह ने कहा “मैं उन गानों को लेकर बेहद चूजी रही हूं, जिन्हें मैं कोरियोग्राफ करती हूं। लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो खास होते हैं और काम से परे होते हैं। करण वह है जो मेरे दिल में उस जगह को रखता है। तो हां, मैं वापस आकर उनकी अगली फिल्म के लिए गाने करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।“

यह भी पढ़ें: Karan Johar की पार्टी में फूटा कोरोना बम, हरकत में प्रशासन; BMC ने उठाए ये कदम

एक्शन फिल्म ‘Yodha’ में Sidharth Malhotra के साथ नजर आएंगी ये अभिनेत्रियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here