बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने पहुंची एक्ट्रेस Sai Pallavi, वायरल हुआ Video

0
570
Sai Pallavi
बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने पहुंची एक्ट्रेस Sai Pallavi (photo by social media)

फिल्म एक ऐसी चीज है जिसके सभी दीवाने होते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी फिल्म को देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर गईं। दरअसल सेलिब्रिटी होने के नाते एक्टर्स आम लोगों की तरह थिएटर में जाकर फिल्म नहीं देख सकतीं इसलिए उन्हें अपनी फिल्म देखने के लिए अलग-अलग तरीके खोजने पड़ते हैं।

Sai Pallavi
Sai Pallavi

Sai Pallavi बुर्का पहनकर पहुंची थिएटर

बता दें कि हाल ही में साउथ की फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ रिलीज हुई है जिसे थिएटर पर देखने के लिए एक्ट्रेस साई पल्लवी खुद को बुर्के में छुपाकर अपनी फिल्म देखने गईं। फिल्म में साई पल्लवी के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में उनका भी मन अपनी फिल्म को सिनेमाघर में देखने का था तो साई पल्लवी ने बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने जाने का फैसला किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है साई के साथ फिल्म के डायरेक्टर भी थे।

https://www.instagram.com/p/CYGPlBIJ4Ih/?utm_source=ig_embed&ig_rid=787840fe-5e88-470d-952f-c4d2e6ce2a12


वीडियो में Sai Pallavi कैमरे को हंसते हुए पोज दे रही हैं। फिल्म ‘श्याम सिंघा रॉय’ में साई के साथ एक्टर नानी भी लीड रोल में हैं। फिल्म 24 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई।

Sai Pallavi
बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने पहुंची एक्ट्रेस Sai Pallavi

फिल्म के बारे में

इस फिल्म में नानी को एक ऐसे लुक में देखा जाएगा जो कि 1900 के दशक की याद दिलाता है। श्याम सिंघा रॉय टैक्सीवाला (2018) फेम राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित एक पीरियड सुपरनैचुरल फिल्म है। साईं पल्लवी, कृति शेट्टी और मैडोना सेबेस्टियन इसमें प्रमुख एक्ट्रेस हैं। फिल्म में राहुल रवींद्रन, मुरली शर्मा और अभिनव गोमातम अहम भूमिका में हैं। संगीत मिकी जे मेयर ने दिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here