मिस्टर इंडिया रहे प्रेमराज अरोड़ा की 42 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत

प्रेमराज के निधन पर उनके परिवार समेत उन्हें चाहने वालों में शोक की लहर है।

0
56
Premraj Arora
Premraj Arora

Premraj Arora:मिस्टर इंडिया रह चुके फेमस बॉडीबिल्डर प्रेमराज अरोड़ा की 42 साल की उम्र में मौत हो गई है। बताया गया कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। अरोड़ा को गैस की परेशानी के बाद उनके सीने में दर्द हुआ था। उन्होंने इसकी दवाई भी खाई, लेकिन कोई आराम नहीं हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार, परिवार के सदस्य प्रेमराज अरोड़ा को अस्पताल लेकर गए तो मालूम हुआ कि उन्हें साइलेंट अटैक हुआ है। बताया गया कि हॉस्पिटल लाने से 20 से 25 मिनट पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। बता दें कि प्रेमराज देश के बहुत ही फेमस बॉडीबिल्डर थे।


Premraj Arora

Premraj Arora:मिस्टर राजस्थान और मिस्टर इंडिया रह चुके थे प्रेमराज

आपको बता दें कि प्रेमराज अरोड़ा बॉडीबिल्डर के शौकीन थे। वे कोटा के कैथूनीपोल इलाके से आते थे। उनकी कोटा में तीन जिम भी चलती है। इसके अलावा वे बॉडीबिल्डिंग की प्रतियोगिता भी आयोजित कराते थे। प्रेमराज अरोड़ा मिस्टर राजस्थान रह चुके थे। इसके बाद वे मिस्टर इंडिया भी बने थे।
प्रेमराज के छोटे भाई राहुल ने मीडिया को बताया कि पावर लिफ्टिंग में आने के बाद उनके भाई ने 2016 से 2018 तक मिस्टर राजस्थान का खिताब अपने नाम किया था। प्रेमराज गोल्ड मेडलिस्ट रहे थे।
वहीं, प्रेमराज के निधन पर उनके परिवार समेत उन्हें चाहने वालों में शोक की लहर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रेमराज के परिवार में उनके माता-पिता,भाई-बहन के अलावा उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं।

यह भी पढ़ेंः

‘अनुपमा’ फेम एक्टर नितेश पांडे का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 51 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

19 विपक्षी दलों ने नई संसद के उद्घाटन समारोह में जाने से किया मना, जानें क्या बताया कारण?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here