‘अनुपमा’ फेम एक्टर नितेश पांडे का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 51 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नितेश पांडे ने 90 के दशक में थिएटर से शुरू किया था अपना अभिनय करियर

0
52
Nitesh Pandey
Nitesh Pandey

Nitesh Pandey:देश के मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। अनुपमा फेम एक्टर नितेश पांडे का निधन हो गया है। वे 51 वर्ष के थे। बताया गया कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट यानी दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, फेमस अभिनेता नितेश पांडे का दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। वे नासिक के पास इगतपुरी में शूटिंग कर रहे थे।

वहीं, पुलिस उस होटल में पहुंच गई है जहां अभिनेता ठहरे हुए थे। पुलिस मामले की जांच में लग गई है। बता दें कि आज सुबह ही कार एक्सीडेंट में टीवी अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की भी मौत हो गई है। वहीं, पिछले दिनों एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की भी मौत हो गई थी, वे अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मनोरंजन जगत से लगातार ऐसी घटनाओं ने फैंस और लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

Nitesh Pandey

Nitesh Pandey:पुलिस करीबी लोगों से कर रही है पूछताछ

एक्टर नितेश पांडे का दिर का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, होटल के कर्मचारियों और नितेश पांडे के करीबी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
नितेश पांडे के बहनोई सिद्धार्थ नागर ने मीडिया को बताया,”मेरे जीजा अब नहीं रहे। मेरी बहन अर्पिता सदमे की स्थिति में है।” उन्होंने आगे कहा, “हम बिल्कुल सुन्न हो गए हैं। नितेश पांडे एक बहुत ही जिंदादिल व्यक्ति थे। मुझे नहीं लगता कि उन्हें दिल की बीमारी का कोई इतिहास था।”

नितेश पांडे ने 90 के दशक में थिएटर से शुरू किया था अपना अभिनय करियर

मालूम हो कि नितेश पांडे टीवी और फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा थे। उन्होंने 90 के दशक में एक थिएटर अभिनेता के रूप में अपनी करिर की शुरुआत की और फिर तेजस नामक एक टीवी शो में एक जासूस की भूमिका निभाई। इसके अलावा उन्होंने अस्तित्व… एक प्रेम कहानी, मंजिलें अपनी अपनी, साया, दुर्गेश नंदिनी और जस्टजू जैसे शो में दिखाई दिए। उन्हें हाल ही में अनुपमा में देखा गया था। नितेश पांडे ने फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने बधाई दो, शादी के साइड इफेक्ट्स और रंगून में काम किया था। उनकी सबसे प्रसिद्ध फिल्म शाहरुख खान की ओम शांति ओम और खोसला का घोसला में, थीं।

यह भी पढ़ेंः

कर्नाटक के डिप्‍टी CM DK ShivaKumar बोले, पुलिस विभाग के भगवाकरण की अनुमति नहीं

WHO Chief Dr. Tedros Adhanom Ghebreyesus का बड़ा बयान, कोविड से भी घातक वायरस दे सकता है दस्‍तक, 2 करोड़ लोगों के मारे जाने की आशंका!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here