कर्नाटक के डिप्‍टी CM DK ShivaKumar बोले, पुलिस विभाग के भगवाकरण की अनुमति नहीं

DK ShivaKumar: डीके शिवकुमार बोले, “क्या आप पुलिस विभाग का भगवाकरण करने जा रहे हैं? हमारी सरकार में इसकी इजाजत नहीं है।

0
20
Karnataka Deputy CM DK ShivaKumar
Karnataka Deputy CM DK ShivaKumar

DK ShivaKumar: कर्नाटक में कांग्रेस की सत्ता में वापसी के बाद उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ एक उच्‍चस्‍तरीय बैठक की। उन्होंने पुलिस विभाग के “भगवाकरण” की अनुमति नहीं देने का जिक्र किया।इस दौरान डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कर्नाटक में बीजेपी शासन के दौरान हुई कुछ घटनाओं का जिक्र किया।उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पुलिस विभाग के “भगवाकरण” की अनुमति नहीं देगी।

डीके शिवकुमार बोले, “क्या आप पुलिस विभाग का भगवाकरण करने जा रहे हैं? हमारी सरकार में इसकी इजाजत नहीं है। मैं जानता हूं कि मंगलौर, बीजापुर, बागलकोट में भगवा वस्त्र पहनकर आपने किस तरह विभाग का अपमान किया अगर आपके मन में देश के लिए सम्मान है तो आपको राष्ट्रीय ध्वज के साथ काम करना चाहिए।”

Karnataka  Deputy CM DK Shivakumar
Karnataka Deputy CM DK Shivakumar

DK ShivaKumar:विभाग कितना खराब

DK ShivaKumar:बैठक के दौरान डिप्टी सीएम ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर (PSI) भर्ती घोटाले का जिक्र करते हुए एक अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रैंक के अधिकारी की संलिप्तता के बारे में बताया।उन्‍होंने कहा ये दर्शाता है कि “विभाग कितना खराब है। इस दौरान ” पुलिस सब-इंस्पेक्टर (PSI) भर्ती घोटाले का पर्दाफाश करने वाले प्रियांक खरगे को ‘परेशान’ करने का भी डीके शिवकुमार ने पुलिस पर आरोप लगाया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here