कर्नाटक का CM बनते ही सिद्धारमैया ने साधा BJP पर निशाना, जानिए 135 सीटें जीतकर भी आखिर क्यों खुश नहीं हैं डीके शिवकुमार?

आतंकवाद के कारण किसी भी बीजेपी नेता की नहीं गई जान- सिद्धारमैया

0
11
Karnataka CM
Karnataka CM

Karnataka CM:कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन गई है। राज्य के नए सीएम सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने शनिवार को पद व गोपनीयता की शपथ भी ले ली है। वहीं, सीएम बनते के बाद सिद्धारमैया ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आतंकवाद को लेकर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है।
दरअसल, आज पूर्व पीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे राजीव गांधी की पुण्यतिथि है। आज से 32 साल पहले तमिलनाडु में एक आत्मघाती हमले में उनकी जान चली गई थी। पूर्व पीएम की पु्ण्यतिथि पर आज देश उन्हें याद कर रहा है। वहीं, राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देने के बाद कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बीजेपी पर निशाना साधा है। इसके अलावा डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार राज्य में 135 सीटें जीतने के बाद भी नाखुश नजर आएं।


Karnataka CM

Karnataka CM:आतंकवाद के कारण किसी भी बीजेपी नेता की नहीं गई जान- सिद्धारमैया

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया आज राजधानी बेंगलुरु में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार को घेरा। सीएम सिद्धारमैया ने कहा,”पीएम मोदी आतंकवाद की बात करते हैं, बीजेपी से किसी ने भी आतंकवाद के कारण अपनी जान नहीं गंवाई है।”

उन्होंने आगे कहा,”बीजेपी कहती रहती है कि हम आतंकवाद का समर्थन करते हैं लेकिन इंदिरा गांधी और राजीव गांधी जैसे कई कांग्रेस नेता आतंकी हमलों में मारे गए।”

हमारा अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव- डीके शिवकुमार
वहीं, कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने आज पार्टी कैडर को बेंगलुरु में संबोधित किया। इस दौरान वे हाल ही में कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी को 135 सीटों पर मिली जीत पर नाखुश दिखे। इसके साथ ही उन्होंने इसका कारण भी बताया। उन्होंने कहा,”विधानसभा चुनाव में हमें 135+ सीटें मिलीं, लेकिन मैं खुश नहीं हूं। मेरे या सिद्धारमैया के घर मत आना। हमारा अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव है और हमें अच्छी तरह से लड़ना चाहिए।”

यह भी पढ़ेंः

PM Modi से बोले बाइडन-मुझे आपका ऑटोग्राफ चाहिए, जानिए किस चुनौती का प्रधानमंत्री से अमेरिकी राष्ट्रपति और ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने किया जिक्र?

“G20 को BJP ने किया हाईजैक, मैं तब तक विधानसभा चुनाव नहीं लडूंगी जब तक”, बेंगलुरु में बोलीं महबूबा मुफ्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here