कांग्रेस ने गोमूत्र से किया कर्नाटक विधानसभा का शुद्धिकरण, जानिए क्या बोले डिप्टी CM डीके शिवकुमार?

आज कर्नाटक विधानसभा में चुने गए नए विधायक पहुंचे और उनका शपथग्रहण हुआ।

0
8
Karnataka Assembly
Karnataka Assembly

Karnataka Assembly:कर्नाटक में हाल ही में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं। इस बार के चुनाव में कांग्रेस ने बहुमत से भी अधिक सीटें जीतकर राज्य में अपनी सरकार बना ली है। पार्टी ने सिद्धारमैया को सीएम और डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम बनाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांग्रेस ने चुनाव जीतने से पहले एक वादा किया था जिसमें कहा गया था कि अगर प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आती है तो राज्य के विधानसभा को गोमूत्र से शुद्ध करेगी। वहीं, आज यानी सोमवार को कांग्रेस ने अपने वादे को पूरा करके दिखाया। दरअसल, विधानसभा सत्र की शुरुआत से पहले कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विधानसभा में गोमूत्र से शुद्धिकरण किया। इसका वीडियो भी अब सामने आ गया है।

Karnataka Assembly का गोमूत्र और डेटॉल से शुद्धिकरण- डीके शिवकुमार
Karnataka Assembly का गोमूत्र और डेटॉल से शुद्धिकरण- डीके शिवकुमार

Karnataka Assembly का गोमूत्र और डेटॉल से शुद्धिकरण- डीके शिवकुमार

कर्नाटक में हाल ही में कांग्रेस की नई सरकार बनी है। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त दी थी। अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरे विधि-विधान से कर्नाटक विधानसभा में पूजा अर्चना ही नहीं कर रहे हैं बल्कि उसका गोमूत्र से शुद्धिकरण भी कर रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता दिख रहे हैं।

वहीं, इसको लेकर राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने भी अपनी बात कही है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा का गोमूत्र और डेटॉल से शुद्धिकरण किया है। पार्टी का कहना है कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद गोमूत्र से शुद्ध करने का वादा किया था।

वहीं, आज कर्नाटक विधानसभा में चुने गए नए विधायक पहुंचे और उनका शपथग्रहण हुआ। सीएम सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने विधान सौधा में विधायक पद की शपथ ली।

यह भी पढ़ेंः

दिल्ली HC ने BBC को जारी किया नोटिस, डॉक्यूमेंट्री मामले में सितंबर में होगी अगली सुनवाई

क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली पिस्टल से हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या? NIA के सामने हुआ बड़ा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here