Prithviraj Teaser Out: टीजर में धमाल मचा रहें है Akshay Kumar और Manushi Chhillar, जानें रिलीज डेट

0
488
Prithviraj
Prithviraj Teaser Out: टीजर में धमाल मचा रहें है Akshay Kumar और Manushi Chhillar, जानें रिलीज डेट

Prithviraj Teaser Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का टीज़र आज, 15 नवंबर को रिलीज़ हो गया है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत, फिल्म में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर में अक्षय कुमार ने राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है। जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।

पृथ्वीराज टीज़र आउट

रिलीज हुए पृथ्वीराज के टीजर में अक्षय राजा पृथ्वीराज चौहान के अवतार में नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं, “मैं कर्तव्य के लिए जिया हूं, कर्तव्य के लिए मरूंगा।” अभिनेता उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। टीजर में संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 21 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

टीजर शेयर करते हुए अक्षय ने कहा “पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा को दर्शाता है। महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था। यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है। जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को कैसे जिया और सांस ली। ”

यह भी पढ़ें: भारतीय इतिहास में क्यों इतने महत्वपूर्ण हैं Prithviraj Chauhan? जिनकी भूमिका निभाएंगे Akshay Kumar

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने पहले दिन 25 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बन सकती है Film of The Year

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here