Home Tags Manushi Chhillar

Tag: Manushi Chhillar

Photo Gallery: व्हाइट सूट, सादगीभरा अंदाज, सिंपल लुक में भी Manushi Chillar...

0
Photo Gallery: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हुई है

Bollywood News Updates: मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Salman Khan की सुरक्षा,...

0
Bollywood News Updates: पंजाबी के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

गंगा पूजा के बाद Akshay Kumar पहुंचे सोमनाथ मंदिर, Manushi Chhillar के...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की (Samrat Prithviraj) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ का बदला जाएगा नाम, करणी सेना...

0
अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) सुर्खियों में बनी हुई है फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज होने जा रही है

Prithviraj Trailer Out: Akshay Kumar और Manushi Chhillar की फिल्म “पृथ्वीराज”...

0
Prithviraj Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की फिल्म पृथ्वीराज (Pritviraj) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Akshay Kumar ने बदल दी ‘Prithviraj’ की रिलीज़ डेट, अब इस...

0
बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म पृथ्वीराज (Release Date Of Prithviraj) की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है। फिल्म के रिलीज को लेकर पहले खबर आई थी

Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ की रिलीज डेट आई सामने, इस...

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है बता दें कि ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shraddha Aarya को प्रीता रोल से मिली पहचान, टूट चुकी...

0
टीवी की प्रीतो आज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। टीवी की दुनिया में आने से पहले श्रद्धा ने तमिल फिल्मों में काम किया है। इन्होंने सबसे पहले साल 2006 में SJ Surya की तमिल फिल्म Kalvanin Kdhali में काम किया था। यहीं से श्रद्धा ने कला की दुनिया में कदम रखा। साल 2007 में बॉलीवुड फिल्म निशाद आई थी। श्रद्धा इसमें भी काम कर चुकी हैं। तेलगु फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।

Prithviraj Teaser Out: टीजर में धमाल मचा रहें है Akshay Kumar...

0
Prithviraj Teaser Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का टीज़र आज, 15 नवंबर को रिलीज़ हो गया है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत, फिल्म में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर में अक्षय कुमार ने राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है। जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।

Akshay Kumar-Manushi Chhillar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ का टीजर 15 नवंबर को...

0
सूर्यवंशी की जबरदस्त सफलता के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक बार फिर सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी बॉलीवुड में लंबे समय के बाद बड़ी हिट फिल्म के रूप में शामिल हो गई है। और अब फैंस को अक्षय की अगली फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का बेसब्री से इंतजार हैं, जो 21 जनवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म का टीज़र बंटी और बबली 2 के प्रिंट के प्रिंट के साथ अटैच किया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!