Akshay Kumar ने बदल दी ‘Prithviraj’ की रिलीज़ डेट, अब इस तारीख को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

0
468
Entertainment Wrap Up
Entertainment Wrap Up

बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म पृथ्वीराज (Release Date Of Prithviraj) की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है। फिल्म के रिलीज को लेकर पहले खबर आई थी कि फिल्म 10 जून को सिनेमा घर में आएगी। लेकिन अब फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी साझा की है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 10 जून को नहीं बल्कि 3 जून (Release Date Of Prithviraj) को रिलीज होगी। इसका मतलब की फिल्म 1 हफ्ता पहले सिनेमाघरों में पहुंच रही है।

Akshay Kumar की फिल्म 3 जून को होगी रिलीज

अक्षय ने नई रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा- ‘खुश हूं कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान की गाथा अब जल्दी 3 जून को बड़े पर्दे पर पहुंच रही है’। इससे पहले अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- “पराक्रम में अर्जुन, प्रतिज्ञा में भीष्म, ऐसे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका करने का सौभाग्य जीवन मे कभी कभी मिलता है।”

इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अक्षय के अलावा इस इस फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) सोनू सूद और संजय दत्त भी हैं। अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Akshay Kumar and Manushi Chhillar) पृथ्वीराज पहले 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। पर देश में बढ़ते ओमिक्रॉन के मामलों के कारण रिलीज डेट को पोस्टपॉनड कर दिया गया था।

Akshay Kumar
Akshay Kumar

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज इस साल की सबसे बड़ी फिल्म थी। इसका इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। पर कोरोना के कारण फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 की कमाई पर बुरा असर देखने के बाद फिल्म मेकर्स लगातार फिल्मों की रिलीज डेट टाल रहे थे।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर में अक्षय कुमार ने राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है। जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:

Bachchan Pandey का नया गाना ‘Meri Jaan’ आउट, देखिए Akshay Kumar और Kriti Sanon का इश्क वाला लव

Akshay Kumar की फिल्म ‘Bachchan Pandey’ का ट्रेलर रिलीज, जैकलीन के साथ इश्क फरमाते नजर आए एक्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here