Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

0
466
Akshay Kumar
Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ की रिलीज डेट आई सामने

बॅालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें कि ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “पराक्रम में अर्जुन, प्रतिज्ञा में भीष्म, ऐसे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका करने का सौभाग्य जीवन मे कभी कभी मिलता है।”

‘Prithviraj’ 10 जून को होगी रिलीज

इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अक्षय के अलावा इस इस फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) सोनू सूद और संजय दत्त भी हैं। अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Akshay Kumar and Manushi Chhillar) पृथ्वीराज पहले 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। पर देश में बढ़ते ओमिक्रॉन के मामलों के कारण रिलीज डेट को पोस्टपॉनड कर दिया गया था।

Prithviraj
Prithviraj

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज इस साल की सबसे बड़ी फिल्म थी। इसका इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। पर कोरोना के कारण फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 की कमाई पर बुरा असर देखने के बाद फिल्म मेकर्स लगातार फिल्मों की रिलीज डेट टाल रहे थे।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर में अक्षय कुमार ने राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है। जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है

Prithviraj

बता दें कि 15 नवंबर को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर को फैंस ने काफी प्यार दिया था। टीजर में अक्षय राजा पृथ्वीराज चौहान के अवतार में नजर आए। वह कहते हैं, “मैं कर्तव्य के लिए जिया हूं, कर्तव्य के लिए मरूंगा।” अभिनेता उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने आक्रमणकारी मुहम्मद के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

संबंधित खबरें:

https://www.youtube.com/watch?v=VRkvtIRjt_Q

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here