Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Prithviraj’ का बदला जाएगा नाम, करणी सेना से डरे यशराज फिल्म्स

करणी सेना ने यशराज स्टूडियो (Yashraj Studio) से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। वह चाहते हैं कि फिल्म का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया जाए।

0
173
Prithviraj
Samrat Prithviraj 

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म 3 जून को रिलीज होने जा रही है। लेकिन रिलीज से एक हफ्ते पहले ही अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) स्टारर इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। दरअसल करणी सेना ने यशराज स्टूडियो (Yashraj Studio) से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। वह चाहते हैं कि फिल्म का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया जाए।

Prithviraj का बदला जाएगा नाम

आपको बता दें कि इंडियन सिनेमा में ऐसा कई बार हुआ है कि रिलीज से कुछ दिन पहले फिल्म का नाम बदलना पड़ा। इसी लिस्ट में अब अभिनेता अक्षय की फिल्म भी शामिल हो गई है। दरअसल करणी सेना ने यशराज स्टूडियो (Yashraj Studio) से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। फिल्म रिलीज से पहले इसे लेकर कोई विवाद ना हो इसलिए मेकर्स ने इसका टाइटल बदलने का फैसला ले लिया है।

Prithviraj
Prithviraj

फिल्म रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है। इसमें सन 1540 में जन्मे सम्राट पृथ्वीराज की कहानी बताई जाएगी। मानुषी चिल्लर का फिल्म पृथ्वीराज से डेब्यू हुआ है। इस फिल्म में उनका राजशी लुक कमाल लग रहा है। इस पूरी फिल्म में उनके चेहरे पर राजसी, वीरांगना और प्रेयसी वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में ही मानुषी की खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Prithviraj

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी चिल्लर (Manushi Chhillar) इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे वहीं, मानुषी इनकी प्रेयसी संयुक्ता के रोल में दिखेंगी। इन दोनों के साथ फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर भी दिखेंगी। मानव विज फिल्म में मोहम्मद गोरी का नेगेटिव रोल निभाते दिखेंगे। फिल्म 3 जून को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Prithviraj का पहला गाना ‘हरि हर’ आउट, शौर्य और वीरता के संगम को दिखा रहे हैं Akshay Kumar

Anek Box Office Collection: उम्मीद पर खरी नहीं उतरी ‘अनेक’, भूल भुलैया 2 के आगे फीके पड़े आयुष्‍मान खुराना 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here