‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन में Shreyas Talpade बने Allu Arjun की अवाज, फिल्म कर रही है ताबडतोड़ कमाई

0
693
Pushpa
‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन में Shreyas Talpade बने Allu Arjun की अवाज

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) इन दिनों लोगों के जहन में बैठ गया हैं। फिल्म इतनी ज्यादा हिट हुई है कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस का बहुत अच्छा रिस्पॅान्स मिल रहा है वहीं पुष्पा में अल्लू अर्जुन के डायलॅाग को भी लोगों ने बेहद पसंद किया हैं।

Shreyas Talpade बने Allu Arjun की अवाज

आपको बता दें कि फिल्म में अल्लू अर्जुन की आवाज कोई और नही बल्कि बॅालीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने दी है। श्रेयस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी उन्होंने पुष्पा का हिंदी में ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा था कि, भारत के सबसे शक्तिशाली और स्टाइलिश अभिनेता की आवाज बनकर बेहद खुश और सम्मानित @alluarjun”पुष्पा” (हिंदी) में।

श्रेयस की अवाज को लोगों ने खुब पसंद किया। फिल्म में अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के बीच शानदार कैमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

Pushpa
Pushpa

‘पुष्पा-द राइज’ (Pushpa) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी की पुष्पा के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 100 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसके बाद वह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्मों के रुप में शुमार हो गई हैं। पुष्पा ने बाहुबली का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया हैं। हिंदी वर्जन का पहले दिन का बिजनेस सिर्फ 3 करोड़ था इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है, लेकिन फिर भी लोग इसे थिएटर पर देखना पसंद कर रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है।

Allu Arjun

Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं । फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here