फिल्म ‘नो एंट्री’ में Salman Khan के साथ एक बार फिर नजर आएंगी Daisy Shah, जल्द शुरू होगी शूटिंग

0
416
Salman Khan
Salman Khan के साथ एक बार फिर नजर आएंगी Daisy Shah

बॅालीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट की है। सलमान ने बताया कि बहुत जल्द वो इसके लिए शूटिंग शुरू करेंगे। दरअसल इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी 6 सालों से चल रही है इस फिल्म में सलमान ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। सलमान के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और फरदीन खान भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिल्म के लिए मेकर्स 9 एक्ट्रेस को खोज रहे हैं जिसमे से 4 एक्ट्रेस के नाम कंफर्म हो चुके हैं।

Salman Khan के साथ एक बार फिर नजर आएंगी डेजी शा

सूत्रों के मुताबिक नो एंट्री के लिए अभिनेत्री डेजी शाह का नाम कंफर्म हो चुका है। इसके अलावा फिल्म की पुरानी एक्ट्रेस में बिपाशा बसु, सेलिना जेटली और लारा दत्ता कन्फर्म हो चुकी हैं। बता दें कि फिल्म में डेजी का कैमियो रोल होगा गौरतलब है कि ‘नो एंट्री में एंट्री’ चौथी फिल्म होंगी जिसमे सलमान खान और डेजी शाह साथ-साथ नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म ‘तेरे नाम’, ‘जय हो’ और रेस 3′ में वह सलमान के साथ नजर आई थी।

 Salman Khan
Salman Khan

वहीं सलमान खान के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करे तो सलमान खान (Salman Khan) ने अपने जन्मदिन से पहले ही फैंस को खूशखबरी दे दी थी। बता दें कि सलमान ने मुंबई में आरआरआर के प्री-रिलीज इवेंट में बजरंगी भाईजान 2 (Bajrangi Bhaijaan2) की आधिकारिक घोषणा की थी। इसका मतलब है कि वह जल्द ही मुन्नी के साथ कमबैक करने के लिए तैयार हैं। खबर सुनते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं, फैंस बड़ी ही बेसब्री से अब इसके आने का इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि फिल्म की अगली कड़ी एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद (K.V.Vijayendra Prasad) द्वारा लिखी जाएगी।

salman khan
Salman Khan

आरआरआर के इवेंट में फिल्ममेकर्स करण जौहर, एसएस राजामौली के साथ एक्टर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट इस इवेंट में मौजूद थे। इवेंट के दौरान सलमान खान ने बताया कि बजरंगी भाईजान उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है जिसे एसएस राजामौली के पिता ने ही लिखा था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here