अभिनेता समीर खाखर का 71 साल की उम्र में निधन, नुक्कड़ के किरदार ‘खोपड़ी’ से मिला था फेम

सर्कस, मनोरंजन समेत इन फिल्मों में किया था अभिनय

0
320
Sameer Khakhar
Sameer Khakhar

Sameer Khakhar: दिग्गज अभिनेता समीर खाखर का निधन हो गया है। उन्होंने 71 साल की उम्र में मुंबई के बोरीवली स्थिति एमएम अस्पताल में अंतिम सांस ली। उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी जिसके बाद से एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका आज यानी बुधवार सुबह करीब साढ़े 4 बजे निधन हो गया।

देश की फिल्म इंडस्ट्री के लिए बीते दिनों में यह निधन की दूसरी खबर है। समीर से पहले होली के एक दिन बाद दिग्गज अभिनेता और कॉमेडियन सतीश कौशिक का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वहीं, दिग्गज अभिनेता के निधन के बाद फिल्म जगत में शोक की लहर है। समीर को टीवी सीरियल नुक्कड़ के किरदार ‘खोपड़ी’ से पहचान मिली थी।

Sameer Khakhar
Sameer Khakhar

Sameer Khakhar के भाई गणेश ने दी निधन की जानकारी

नुक्कड़ फेम दिग्गज एक्टर समीर खाखर का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। उन्हें सांस से संबंधित बीमारी थी। उनके निधन पर फिल्मी जगत के साथ उन्हें चाहने वालों में भी शोक की लहर है। उनके फैंस अपने दिवंगत एक्टर को जहां भी हैं वहां से विनम्र श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

वहीं, दिग्गज अभिनेता समीर खाखर के निधन की जानकारी उनके भाई गणेश खाखर ने दी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने मुताबिक गणेश ने कहा, “उन्हें(समीर) कल सुबह सांस लेने में तकलीफ हुई। डॉक्टर के कहने पर हमने उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया। उनके कई अंग फेल होने के कारण आज सुबह साढ़े चार बजे उनका निधन हो गया।”

सर्कस, मनोरंजन समेत इन फिल्मों में किया था अभिनय
समीर खाखर भारतीय सिनेमा के जानेमाने एक्टर रहे हैं। उन्हें नुक्कड़ के खोपड़ी किरदार से पहचान मिली थी। उन्होंने सर्कस, मनोरंजन, श्रीमान श्रीमती और अदालत में काम किया था। इसके अलावा समीर ने पटेल की पंजाबी शादी, हंसी तो फंसी, दिलवाले, राजा बाबू, परिंदा, शहंशाह जैसे तमाम फिल्मों में अभिनय किया था। आज उनके निधन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबा है।

यह भी पढ़ेंः

USA : अरुणाचल प्रदेश भारत का अभिन्‍न अंग, अमेरिका ने चीन के दावे को ठहराया गलत

Land For Job Scam Live Update| लालू यादव को बड़ी राहत, कोर्ट ने सभी आरोपियों को दी जमानत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here