शायद ही किसी ने सोचा होगा कि खराब गाने के चलते यूट्यूब स्टार ढिंचैक पूजा को इतनी पॉपुलरिटी मिलेगी, लेकिन ऐसा ही हुआ है। लोग जिसके गानों का मजाक उड़ाते थे आज वो दुनियाभर में छा रही है। पहले यूट्यूब में खराब गाने से और उसके बाद बिग बॉस-11 में वाइल्डकार्ड एंट्री के जरिए अपना नाम बना लिया।

लेकिन बिग बॉस-11 में वह ज्यादा दिन नहीं टिक पाई जिसकी वजह से उनके फैंस को काफी निराशा हुई होगी। पर अब ढिंचैक पूजा के फैंस के लिए खुशखबरी है। बिग बॉस से बाहर होने के बाद ढिंचैक पूजा को टीवी पर नजर आने का एक और मौक़ा मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ढिंचैक पूजा जल्द ही एक नया शो एंटरटेनमेंट की रात में नजर आने वाली हैं।

बता दें इस शो के हर एपिसोड में दो नए मेहमान बुलाए जाएंगे और दोनों में रैप के जरिए एक-दूसरे को तकरार और मजाक उड़ाते हुए सामने वाले को हराना होगा। आखिरी में जिसने माइक छोड़ा उसकी हार मान ली जाएगी।

बताया जा रहा है कि इस शो में दीपिका कक्कड़, मौनी रॉय, आदित्य नारायण और रवि दुबे भी नजर आएंगे। शो के निर्माताओं का मानना है कि एंटरटेनमेंट की रातके लिए ढिंचैक पूजा परफेक्ट चॉयस हैं क्योंकि उनमें वो बात है जो शो के लिए जरूरी है। पूजा शो के लिए अपनी मंजूरी दे चुकी हैं। कुछ दिनों बाद ही शो की शूटिंग शुरू हो सकती है। वैसे तो इस शो के प्रोमोज आने शुरू हो गए हैं।

स्वैग वाली टोपी, दिलों का शूटर, सेल्फी मैंने ले ली आज गानों से पूजा इंटरनेट सेलिब्रिटी बनी। अभी हाल में ही पूजा का एक गाना आफरीन तो बेवफा रिलीज हुआ था, जो बहुत चर्चा में रहा। अपलोड होने के 13 घंटे में ही इस गाने को करीब 60 हजार व्यूज मिले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ढिंचैक पूजा के गाने को जितना ज्यादा लोग देखते हैं वो उसी हिसाब से पैसे कमाती हैं। वो महीने में 3 लाख से 50 लाख रुपए तक कमा लेती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here