Home Tags Big Boss

Tag: Big Boss

Big Boss 16: शालीन और टीना के प्यार को फैंस ने...

0
Big Boss 16: सलमान खान का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॅास 16 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है शो में आए दिन नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Salman Khan के साथ Big Boss 15 में नजर आएंगी Surbhi...

0
मनोरंजन और लाइफस्टाइल पर खबर मुहैया कराने वाली वेबसाइट glamsham.com से द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सुरभि रविवार रात 9 बजे यानी कि आज बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान के साथ मंच साझा करती हुई दिखाई देंगी। सलमान के फैंस उन्हें देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं एक बार फिर सुरभि के साथ सलमान के फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं।

Big Boss 15: Karan Kundra शो को कह सकते हैं अलविदा,...

0
बता दें कि हाल ही में फराह खान ने भी करण कुंद्रा को शो में टॉप कंटेस्टेंट का टैग दिया था, हालांकि प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद अब करण शो छोड़कर जाना चाहते हैं। एक्टर का मानना है कि उन्होंने सालों मेहनत करके नाम कमाया है, लेकिन अब शो में उनका नाम खराब हो रहा है।

Shahnaz Gill फिल्म Honsla Rakh में अलग लुक में आएंगी नजर

0
दिलजीत दोसांझ (Punjabi Actor-Singer Diljit Dosanjh) और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शहनाज गिल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है, यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

इन कारणों से बढ़ रहा है Youngsters में Heart Attack, जानिए...

0
एक्सपर्ट्स का कहना है कि मौजूदा लाइफ के कारण यंगस्टर्स में इन दिनों हार्ट अटैक बढ़ रहा है। पिछले कुछ सालों में ऐसे मामले बढ़ें हैं। 18 से 20 साल के किशोरों में भी Heart Attack के मामले देखे जा रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी: राखी सावंत को कुत्ते ने काटा, कहा- अब...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने फनी अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी हाल ही में कॉन्ट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत स्पेशल गेस्ट के तौर पर 'बिग बॉस ओटीटी' के सेट पर पहुंची थीं

शत्रुध्न सिन्हा के घर चला बीएमसी का बुलडोजर, ढहाया अवैध निर्माण

भाजपा सांसद औऱ पूर्व दिग्गज अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा के घर बीएमसी ने अपना बुलडोजर चला दिया है। हालांकि शत्रुध्न सिन्हा का कहना है कि...

TRP में बिग बॉस को बड़ा झटका, जी टीवी के सीरियलस...

0
BARC ने 48वें हफ्ते की रेटिंग लिस्ट जारी कर दी हैं, जिसे जानने के बाद ये बात साफ हो जाएगी, कि इस हफ्ते कौन...

बिग बॉस-11 के बाद ढिंचैक पूजा अब एक नए शो में...

0
शायद ही किसी ने सोचा होगा कि खराब गाने के चलते यूट्यूब स्टार ढिंचैक पूजा को इतनी पॉपुलरिटी मिलेगी, लेकिन ऐसा ही हुआ है।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!