बिग बॉस ओटीटी: राखी सावंत को कुत्ते ने काटा, कहा- अब मैं उसे काटूंगी

0
332

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने फनी अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी हाल ही में कॉन्ट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत स्पेशल गेस्ट के तौर पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सेट पर पहुंची थीं। संडे के वार में राखी ने डायरेक्टर करण जौहर के साथ स्टेज साझा किया था।  इससे पहले राखी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वे फ्रिल ड्रेस पहने सेट के भीतर जाती दिख रही थी। राखी के पीछे दो कुत्ते भी नजर आ रहे थे। अब राखी सावंत ने दावा किया है कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है, जिसके वजह से वह दो दिन तक घर से बाहर नहीं निकली और आराम कर रही थी।

कुत्ते के काटने की कहानी राखी पैपराजी को बता रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि, घर पर आराम कर रही थी, क्योंकि जो ड्रेस मैंने पहनी थी, उसे देखकर कुत्ते मेरे पीछे पड़ गए थे और उन्होंने मुझे काटा भी। वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, “अरे, मेरे साथ यह क्या हो रहा है, मुझे तो इंजेक्शन लेने पड़ेंगे. कुत्ते ने मुझे काट लिया दोस्तों, अब मैं उनको काटूंगी।”

राखी ने अपना दुख सुनाते हुए कहा कि जब मैं शूट पूरा करके गाउन पहनकर वापस घर के लिए लौट रही थी, तब उन्होंने मुझे काटा था। पैपराजी से बात करते हुए कहा, “लाइफ मुश्किल होती जा रही है। पहले तो हमें वैक्सीन इंजेक्शन लेने थे, औब कुत्ते के काटने का इंजेक्शन भी लेना होगा, मल्टीविटामिन और डी3 सब लेना होगा. अच्छा होगा कि मैं कुत्ते को उल्टा काटूं।”

‘बिग बॉस ओटीटी’ के वहज से राखी चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। वे कुछ समय पहले स्पाइडर मैन के कॉस्ट्यूम में दिख रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here