Shahnaz Gill फिल्म Honsla Rakh में अलग लुक में आएंगी नजर

0
640
Honsla-rakh-ShanazGill-Diljeet
दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ शेयर की Photo, बोले- 'तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो’

Shahnaz Gill इन दिनों कठिन दौर से गुजर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के असामयिक निधन के बाद शहनाज टूट चुकी हैं। शहनाज का परिवार और सिद्धार्थ की मां उन्हें सहारा दे रही हैं और चाहती हैं कि वह काम पर वापस लौटें और सामान्य जीवन व्यतीत करें।

इस बीच पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ (Punjabi Actor-Singer Diljit Dosanjh) और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शहनाज गिल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है, यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

https://www.instagram.com/p/CPYFyn0Ar2u/

इस फिल्म में सिडनाज के फैंस शहनाज़ को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Actress Sonam Bajwa) भी हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बुधवार को, दिलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया कि गायक जल्द ही फिल्म के गीतों की डबिंग शुरू करेंगे।

https://www.instagram.com/p/CPLd63Ogl-T/

उन्होंने यहां तक खुलासा किया कि हौसला रख का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। शहनाज़ के आगामी प्रोजेक्ट पर फैंस खुश हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि, ‘शहनाज गिल को और ताकत मिले.. अपना समय लें…’ जबकि दूसरे ने कहा, ‘उसने काफी मेहनत की है। वह काफी परेशान है। शहनाज़ियों के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपनी क्षमता के अनुसार #HonslaRakh को बढ़ावा दें। अब बॉस जो धमाका होगा, दुनिया देखेगी।’

https://www.instagram.com/p/CPKWIvVgdaJ/

वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, “मुझे उम्मीद नहीं है कि शहनाज अभी काम पर लौटेगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन प्रशंसकों के रूप में हम उनकी फिल्म का जश्न मना सकते हैं। इससे उन्हें काम पर लौटने में मदद मिलेगी। शहनाज को फिल्म के लिए शुभ कामनाएं।”

ये भी पढें:

Shahrukh Khan साउथ डायरेक्टर अटली की इस फिल्म में आएंगे नजर, Original Script पर करेंगे काम

शाहरुख खान की हिरोइन ने आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का उड़ाया मज़ाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here