Bachchan Pandey होली पर हो रही है रिलीज, Akshay Kumar ने ट्वीट कर दी जानकारी

0
525
Bachchan Pandey Releasingon Holi
Bachchan Pandey Releasingon Holi

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की नई रिलीज डेट सामने आई है। फिल्म मेकर्स ने कोरोना के बढ़ते केस को ध्यान में रखते हुए फिल्म को 18 मार्च को रिलीज करने की घोषणा की है। अक्षय कुमार और कृति सेनन होली पर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने दो पोस्टर भी शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है।

अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान करते हुए लिखा कि, Action, Comedy, Romance, Drama वाली फिल्म होली पर लेकर मैं आ रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

Bachchan Pandey है एक्शन कॉमेडी फिल्म

Bachchan Pandey Poster
Bachchan Pandey Poster

अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पहले पोस्टर में एक्टर खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। हाथ में बंदूक की पोटली पकड़े हुए अक्षय को देख सकते हैं। फिल्म में अभिनेता बच्चन पांडे के किरदार में दिखाए देंगे।

वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय कुमार गुंडों की टोली के साथ नजर आ रहे हैं। माथे पर बंदना, कूल एविएटर्स और बिना बटन वाली शर्ट के साथ, सुपरस्टार घातक लेकिन तीव्र लग रहा था। वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय को हथियारों से भरे ट्रैक्टर के ऊपर बैठे देखा जा सकता है।

Bachchan Pandey फिल्म के स्टार कास्ट

Bachchan Pandey Poster
Bachchan Pandey Poster

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, स्नेहल डाब्बी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, अभिमन्यु सिंह और सहर्ष कुमार शुक्ला भी हैं।

फिल्म निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखी और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। पहले, यह क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

संबंधित खबरें:

Priyanka Chopra 30 से अधिक वैश्विक मैगजीन कवर पर दिखने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं

Jai Bhim फिल्म की Summary को Oscars ने अपने YouTube चैनल पर किया अपलोड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here